Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: घरवालों पर फूटा बिग बॉस का गुस्सा, दी ऐसी सज़ा जो शो की हिस्ट्री में कभी नहीं मिली

'बिग बॉस 16' में हमेशा ही सदस्यों के बीच में घमसान देखने को मिलता है। लेकिन इस बार बिग बॉस हीं कंटेस्टेंट्स पर आग बबूला हो गए हैं।

मुंबई: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में हमेशा ही सदस्यों के बीच में घमसान देखने को मिलता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर साजिद खान का एक वायरल हुई जिसमें वो गार्डन एरिया में स्मोक करते नजर आए थे। अब बिग बॉस ने इसे लेकर कड़ा एक्शन लिया है।

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल होने के बाद मेकर्स की खूब किरकिरी हुई, जिसके बाद अब लेटेस्ट प्रोमो में बिग बॉस इसपर एक्शन लेते हुए देखे गए हैं। घरवालों के नियम उल्लंघन की आदत से बिग बॉस काफी गुस्से में हैं और सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिख रहे हैं।

अभी पढ़ें Virat Kohli ने फिर दिखाया अपना रोमांटिक साइड, दिल पर लिखवाया पत्नी ‘A’nushka का नाम

यहां देखें-

लेटेस्ट प्रोमो में सभी सदस्य घर के बाहर लाइन से खड़े देखे जा रहे हैं। बिग बॉस गुस्से में सबको बोलते है- ‘आप जैसे हीरो हो तो वीलेन की क्या जरूरत है, मुबारक हो, आज तक बिग बॉस के इतिहास में आपकी वजह से आज हम इस शो को…., अब आपको खुद पर गर्व हो रहा होगा, क्योंकि शर्म तो आप में से किसी को भी नहीं आती है।’

जिसके बाद दो लोग घर के अंदर आते हैं और एक बोर्ड लगा देते हैं, जिसपर लिखा होता है कि ‘हम बेवक़ूफ हैं।’ इसके बाद साजिद खान कहते है कि मैं इसके लिए कभी मांफी नहीं मांगूगा। क्लिप ने टीना को शालीन से ये भी बोलते देखा जा सकता है कि ऐसा बिग बॉस के हिस्ट्री में कभी नहीं हुआ है, जिसके बाद शालीन कैमरे सामने आकर बिग बॉस से माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं।

क्या है मामला?

बिग बॉस के घर में एक स्मोकिंग एरिया बनाया गया है ताकि धूम्रपान के आदी कंटेस्टेंट उस क्षेत्र में स्मोक कर सकें। इसके बाद भी लोग घर के दूसरे हिस्सों में जाकर स्मोक कर रहे थे। कई बार समझाए जाने के बाद भी कोई असर नहीं होता देख बिग बॉस ने अब स्मोकिंग एरिया को ही बंद कर दिया है।

अभी पढ़ें Anupamaa Upcoming Twist: पाखी के सिर से अब उतरेगा अमीरी का भूत, अधिक के साथ दर-दर भटकने को मजबूर

फैंस ने किया ऐसे रियक्ट

प्रोमो के सामने आते ही फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘स्मोकिंग एरिया बंद किया है।’ दूसरे ने लिखा-‘बढ़ावा तो बिग बॉस ने ही दिया है तो अब नौटंकी क्यों।’ एक अन्य ने कमेंट किया-‘ये साजिद, शालीन, सुम्बुल ये लोग बिग बॉस में सिग्रेट ही पीने आए हैं बस। ‘

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -