Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

KBC 14 के सेट पर Amitabh Bachchan के साथ हुआ हादसा, जानें Big B की हालत

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर है। एक्टर हादसे का शिकार हो गए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर है। अभिनेता को ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Big B injured on KBC 14 Set) के सेट पर चोट लग गई और उनका पैर ज़ख्मी हो गया है।

अभी पढ़ें Priyanka Chopra & Nick Jonas Diwali: प्रियंका निक एक साथ हुए स्पॉट, मां मधु चोपड़ा भी आईं नजर

बिग बी ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से सूचित किया कि उन्होंने गलती से अपने बाएं पैर की नस काट ली, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और वहां उन्हें टांके लगे हैं। अमिताभ बच्चन ने आगे बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें एड़ी के घाव ठीक होने तक नहीं चलने की सलाह दी है। फिल्हाल वो ठीक हैं।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, “मेटल के एक टुकड़े से मेरे बाएं एड़ी पर चोट लग गई, जिससे नस कट गई .. और खून बहने लगा” उन्होंने आगे बताया कि उनकी टीम और डॉक्टरों की मदद से समय रहते इलाज मिल गया और अब वो ठीक हैं। हालांकि, डॉक्टर्स ने उन्हें पैर पर जोर देने से मना किया है।

अभी पढ़ें Diwali 2022: बी-टाउन सेलेब्स ने यूं मनाई दिवाली, करीना से लेकर कैटरीना तक ने फैंस को दी शुभकामनाएं

वर्क फ्रंट
एक्टर को आखिरी बार नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना, शिविन नारंग के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में देखा गया था। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। इससे पहले, वो अयान मुखर्जी के ब्रह्मास्त्र पार्ट एक: शिवा में दिखाई दिए थे। उनके पास पाइपलाइन में सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ भी है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -