Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Alia Bhatt ने साझा की गोदभराई की खूबसूरत तस्वीरें, होने वाले माता-पिता ने दिए रोमांटिक पोज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। एक्ट्रेस अपने आखिरी ट्रायमेस्टर में हैं ऐसे में उनके परिवार ने दशमी के शुभ दिन पर गोदभराई का आयोजन किया।

मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। एक्ट्रेस अपने आखिरी ट्रायमेस्टर में हैं ऐसे में उनके परिवार ने दशमी के शुभ दिन पर गोदभराई का आयोजन किया।

आलिया () की गोदभराई में पूरा कपूर परिवार और भट्ट परिवार मौजूद रहा। सभी ने मिलकर होने वाले बच्चे को ढेरों शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया। इसी के साथ गोदभराई में मौजूद मेहमानों ने होने वाले माता-पिता के साथ कई तस्वीरें भी साझा की, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब आलिया भट्ट ने भी अपनी गोद भराई की कुछ झलकियां साझा की हैं।

अभी पढ़ें Adipurush Controversy: रिलीज से पहले भी प्रभास की फिल्म पर आंच, बैन करने की उठ रही मांग

एक्ट्रेस ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गोदभराई की तस्वीरों की एक पूरी सीरीज शेयर की, जिसमें रणबीर और आलिया को एक साथ खिलखिलाते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में आलिया के गालों पर रणबीर कपूर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “बस प्यार” (दिल वाली इमोजी)।

वहीं आगे की तस्वीरों में आलिया ‘कपूर्स’ और ‘भट्ट्स’ के साथ पोज दे रही हैं। अपनी गोदभराई के लिए आलिया ने पीले रंग का सूट चुना और गले में नेकपीस और माथे पर मांगटीका पहनकर अपना लुक पूरा किया। शादी की ही तरह गोदभराई में भी आलिया ने नो मेकअप लुक चुना।

अभी पढ़ें Sushmita Sen करने जा रही हैं धमाकेदार वापसी, ट्रांसजेंडर के जीवन को पर्दे पर दर्शाएंगी

आलिया की गोदभराई के लिए कपूर और भट्ट परिवार दोनों ने ही मिलकर खास तैयारियां की थी। जल्द ही दादी बनने जा रहीं नीतू कपूर ने भी इस समारोह में बहू पर खूब प्यार लुटाया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें साझा की।

कार्यक्रम में नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, आलिया की मां सोनी राजदान, नताशा नंदा, रीमा जैन, अनीसा मल्होत्रा ​​जैन, शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी, करण जौहर, अयान मुखर्जी, श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा, मुकेश भट्ट और पूजा भट्ट भी शामिल हुईं। इनके अलावा आलिया की गर्ल गैंग को भी तस्वीरों में देखा जा सकता है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -