Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Adipurush Controversy: रिलीज से पहले भी प्रभास की फिल्म पर आंच, बैन करने की उठ रही मांग

ओम राउत द्वारा निर्देशित 'आदिपुरुष' (Adipurush), 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रभास स्टारर इस फिल्म के टीजर को हाल में राम जन्मभूमि अयोध्या में लॉन्च किया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है।

मुंबई: ओम राउत द्वारा निर्देशित ‘आदिपुरुष’ (Adipurush), 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रभास स्टारर इस फिल्म के टीजर को हाल में राम जन्मभूमि अयोध्या में लॉन्च किया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है।

एक तरफ जहां फैंस एक बार फिर प्रभास को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं, तो वहीं दूसरी ओर फिल्म को बैन करने की मांग उठ रही है। ‘आदिपुरुष’ में कृति सेनन, प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

अभी पढ़ें Vikram Vedha Box Office Collection Day 6: विक्रम वेधा को मिला दशहरा का फायदा, जानें कलेक्शन

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अयोध्या में राम मंदिर के शीर्ष पुजारी सत्येंद्र दास ने कथित तौर पर बुधवार को फिल्म के वितरण पर प्रतिबंध (Adipurush controversy) लगाने की मांग की। इसके लिए कारण दिया गया कि फिल्म में भगवान राम, हनुमान और रावण को गलत तरीके से चित्रित किया गया है। उनके मुताबिक, फिल्म भगवान राम और हनुमान को फिल्म में वैसा चित्रित नहीं किया गया है, जैसा कि ‘रामायण’ में बताया गया है।

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि इस तरह के आरोप जानबूझ कर लगाए जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म बनाना गैरकानूनी नहीं है और ध्यान आकर्षित करने के लिए जानबूझकर विवाद को भड़काना उचित नहीं है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के टीजर को हिंदी में 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जिससे यह सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला हिंदी टीजर बन गया है। ओम राउत अपनी पिछली हिट फिल्म ‘तान्हाजी’ की रिलीज के बाद से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

अभी पढ़ें Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Day 6: दुनियाभर में कमाल रही है फिल्म, कमाए इतने करोड़

‘आदिपुरुष’ के बाद, प्रभास प्रशांत नील की ‘सालार’, नाग अश्विन की ‘प्रोजेक्ट के’ और संदीप रेड्डी वांगा की ‘आत्मा’ में दिखाई देंगे। इस बीच, कृति सेनन भी कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। ‘आदिपुरुष’ के अलावा, उनके पास वरुण धवन के साथ फिल्म ‘भेड़िया’ भी है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -