Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Aaradhya Bachchan Birthday: बेटी अराध्या के जन्मदिन पर ऐश्वर्या राय ने शेयर की मनमोहक तस्वीर, नेटिजेंस ने लुटाया प्यार

Aaradhya Bachchan Birthday: बी-टाउन की मोस्ट टैलेंटेड और ब्यूटिफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की लाडली बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का जन्मदिन है।

एक्ट्रेस के लिए ये दिन उनकी जिंदगी के सबसे खास दिनों में से एक है, जिसे वो बेहद शानदार तरीके से मनाती आई हैं।16 नवंबर, 2022 को ऐश की बेटी 11 साल की हो गई हैं। इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने बेटी के नाम एक प्यारभरा पोस्ट लिखा है।

अभी पढ़ें Anupamaa Upcoming Twist: पाखी के सिर से अब उतरेगा अमीरी का भूत, अधिक के साथ दर-दर भटकने को मजबूर

ऐश्वर्या बच्चन का बेटी के नाम पोस्ट-

पूर्व मिस वर्ल्ड ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें वो बेटी को गले लगाते हुए और किस करते हुए देखी जा सकती हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘माई लव… माई लाइफ… आई लव यू, माई आराध्या।”

पोस्ट सामने आते ही फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। यूजर्स ने नन्हीं अराध्या को बर्थडे विश भेजा है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी है, जो उन्हें ट्रोल भी करते देखे गए हैं।

फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

एक यूजर ने लिखा- ‘मिनी ऐश को 11वां जन्मदिन मुबारक हो।’ एक अन्य ने टिप्पणी करते हुए कहा-‘ कुछ भी करते हो तुम लोग।’ कई लोग एक्ट्रेस को पक्ष लेते भी दिखाई दे रहे हैं।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन का वर्कफ्रंट

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन I’ में नजर आईं थीं। ये फिल्म कृष्णमूर्ति के इसी नाम के महाकाव्य उपन्यास पर आधारित है। फैंस ने नंदिनी के रूप में ऐश को एक बार फिर खूब पसंद किया। इसी फ्रेंचाइजी का दूसरा पार्ट अप्रैल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगा।

अभी पढ़ें Virat Kohli ने फिर दिखाया अपना रोमांटिक साइड, दिल पर लिखवाया पत्नी ‘A’nushka का नाम

 

 

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -