Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

पहले उतारे कपड़े, फिर मेरे ब्रेस्ट पर… कास्टिंग काउच पर छलका TV एक्ट्रेस का दर्द

Sonal Vengurlekar Reveals Sexual Harassment: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई सेलेब्स कास्टिंग काउच पर अपना दर्द बयां कर चुके हैं। इस बीच टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है। इस खबर ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Mar 31, 2024 12:09
Share :
Sonal Vengurlekar Reveals Sexual Harresment

Sonal Vengurlekar Reveals Sexual Harassment: फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसे मामले हमेशा से सामने आते रहे हैं। इसका शिकार सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि कई एक्टर भी हुए हैं। इस बीच टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) ने कास्टिंग काउच पर चौंका देने वाला खुलासा किया है। उनके साथ हुई घिनौनी हरकत ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है। बता दें कि Mee Too कैंपेन के दौरान सोनल की दिल दहला देने वाली आपबीती ने काफी तूल पकड़ा था। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा था?

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर की सड़क हादसे में मौत, 27 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

19 साल में हुई थीं शिकार

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सोनल वेंगुर्लेकर ने बताया था कि 19 साल की उम्र में उन्हें कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं 19 साल की थी और काम की तलाश में थी। उस दौरान मेरी मुलाकात राजा बजाज से हुई। उन्होंने मुझे ऑडिशन देने के लिए बुलाया था।’ सोनल ने आगे कहा, ‘ऑडिशन के दौरान मैं डायलॉग नहीं बोल पा रही थी। डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि मेरा चेहरा अच्छा है।, लेकिन प्रोफेशन की समझ जरूरी है, इसलिए मैं उनकी एक शूट में हेल्प करूं।’

सोनल वेंगुर्लेकर ने आगे कहा, ‘राजा बजाज ने मुझे कपड़े बदलने और फोटोशूट करने के लिए कहा। उस दौरान उसके हाथ में क्रीम की बोतल थी। उसने जबरदस्ती मेरे कपड़े उतारकर क्रीम को मेरे ब्रेस्ट पर लगाया। उसकी इस हरकत से मैं घबरा गई थी। यह उस दिन पहली घटना थी।’

तंत्र विद्या सिखाने की कोशिश

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘अगली बार राजा बजाज जबरदस्ती मेरे कमरे में घुस गया और मुझे तंत्र विद्या सिखाने की बात कहने लगा। उसने कहा कि मैं कपड़े उतारकर तंत्र विद्या करूंगी तो रातों-रात सुपरस्टार बन जाऊंगी। ऐसा करने के लिए मुझे न्यूड होकर एक मंत्र का जाप करना था।’ सोनल ने कहा कि ‘डायरेक्टर ने यह कहते हुए मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश भी की थी। मैंने किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश की और मैं कामयाब हुई।’ इस मामले के बाद सोनल ने राजा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी।

गौरतलब है कि सोनल वेंगुर्लेकर ने 7 O’ Clock से इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्हें टीवी शो ‘कुछ तो लोग कहेंगे’ से पहचान मिली थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘वादा रहा’, ‘ये तेरी गलियां’, ‘साम दाम दंड भेद’, ‘गुप्ता ब्रदर्स’ जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

First published on: Mar 31, 2024 11:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें