Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

माधुरी के ‘चोली’ गाने पर क्यों डांस करती दिखीं करीना कपूर? वायरल वीडियो में सामने आई वजह

Kareena kapoor choli song dance Video viral : सोशल मीडिया पर करीना कपूर का 'चोली' गाने का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस गाने पर करीना पिंक कलर की साड़ी में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

Edited By : Deeksha Priyadarshi | Updated: Mar 20, 2024 22:39
Share :
Kareena and Madhuri Dixit
Kareena and Madhuri Dixit

Kareena kapoor choli song got viral: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘क्रू’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। अब मेकर्स ने फिल्म के दो गाने ‘नैना’ और घागरा के हिट होने के बाद 90 के दशक के मोस्ट पॉपुलर गानों में से एक ‘चोली’ भी आउट हो गया है। इस गाने पर करीना कपूर पिंक कलर की खूबसूरत शिफॉन साड़ी पहने डांस करती नजर आ रही हैं।

पिंक साड़ी में ‘चोली’ गाने पर जलवे बिखेरती नजर आईं करीना

‘चोली’ गाने में करीना पिंक साड़ी पहने डांस करती नजर आ रही हैं। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस गाने को पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने रिक्रिएट किया है। असल में ये गाना 1993 में आई फिल्म खलनायक का है। इस गाने को संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था। उस समय माधुरी अपने देसी लुक की वजह से छा गई थीं। इस गाने का क्रेज कुछ ऐसा है कि अगर आज भी किसी फंक्शन या इवेंट पर बजता है तो लोग डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। अब 31 साल बाद इस गाने का नया वर्जन लोगों के दिल को कितना जीत पाता है, वो तो देखने वाली बात होगी। मगर, ग्लैमरस लुक से करीना कपूर माधुरी को टक्कर देती नजर आ रही हैं।

क्या फिल्म में कपिल शर्मा लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

इस फिल्म कास्ट में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी शामिल हैं। फिल्म में तब्बू के अपोजिट नजर आएंगे। हालांकि, ट्रेलर से इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि फिल्म में कपिल कॉमेडी करते नजर आएंगे या नहीं। ‘क्रू’ में तब्बू और कृति सेनन और करीना कपूर एयरहोस्टेस के किरदार में दिखेंगी, जो खास मिशन पर हैं। फिल्म ‘क्रू’ 29 मार्च, 2024 से सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

First published on: Mar 20, 2024 10:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें