Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Munawar Faruqui फिर फंसे कानूनी पचड़े में, पुलिस ने Bigg Boss विनर को हिरासत में लिया

Munawar Faruqui Detained Mumbai Police: बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी एक बार फिर पुलिस के शिकंजे में आ गए हैं। खबर है कि मुंबई के एक हुक्का पार्लर में रेड के दौरान मुनव्वर फारूकी का नाम सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Mar 27, 2024 09:03
Share :
Munawar Faruqui

Munawar Faruqui Detained Mumbai Police: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। मुंबई पुलिस ने एक हुक्का पार्लर में छापेमारी के दौरान कॉमेडियन को हिरासत में लिया। उनके अलावा कई अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की पूछताछ के बाद मुनव्वर को छोड़ दिया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को पार्टी के दौरान हुक्का की जगह पर तंबाकू के इस्तेमाल होने की जानकारी मिली थी। इस खबर के आने के बाद पुलिस ने मुंबई के हुक्का बार पर छापा मारा था। वहां से मिली कुछ चीजों के आधार पर जांच के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया था।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने मंगलवार की राम को शहर के एक हुक्का पार्लर में छापेमारी (Hukka Parlour Raid) की थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि हुक्का पार्लर में तंबाकू का सेवन किया जा रहा है। रेड में शामिल एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, हमारी टीम को हुक्का पार्टी में तंबाकू का इस्तेमाल किए जाने की खबर मिली थी। हमारी टीम ने छापेमारी की जिसमें कुछ चीजें मिली हैं। जांच के आधार पर मुनव्वर फारूकी समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया गया था।

मुंबई पुलिस की तरफ से एक बयान जारी करते हुए बताया गया कि यह छापेमारी मुंबई के फोर्ट इलाके में की गई है। हुक्का पार्लर के दौरान हिरासत में लिए एक स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और 13 अन्य लोगों से पूछताछ की गई। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। उन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: Vin Diesel को आई Deepika Padukone की याद, XXX एक्टर ने शेयर की Unseen फोटो

9 हुक्का पॉट जब्त किए गए

पुलिस के बयान के मुताबिक, हुक्का पार्लर को अवैध रूप से चलाया जा रहा था। पुलिस की छापेमारी के बाद पार्लर से करीब 4,400 रुपये नकद और 13,500 रुपये की कीमत के 9 हुक्का पॉट को जब्त किया गया है। इसके अलावा सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुनव्वर फारूकी ने शेयर की फोटो

उधर, मुंबई पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की खबर आने के बाद मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘काफी थका हुआ हूं लेकिन ट्रैवल कर रहा हूं।’ कयास लगाए जा रहे हैं कि इस तस्वीर को कॉमेडियन की टीम की ओर से शेयर किया गया है, जिसमें दिखाने की कोशिश की गई है कि पुलिस की इस छापेमारी से मुनव्वर फारूकी का कोई कनेक्शन नहीं है।

First published on: Mar 27, 2024 08:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें