Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या सच में Bhool Bhulaiya 3 का पार्ट बनने जा रहीं Madhuri Dixit? अनीस बज्मी ने दे दिया हिंट

Anees Bazmee React On Madhuri Dixit In Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बीच चर्चा है कि फिल्म में माधुरी दीक्षित की एंट्री भी हो सकती है। वहीं इस खबर पर डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Mar 20, 2024 09:36
Share :
Madhuri Dixit In Bhool Bhulaiyaa 3.

Madhuri Dixit In Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3‘ (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। पिछले दिनों की खबर आई थी कि फिल्म में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और विद्या बालन (Vidya Balan) की एंट्री हो गई है। काफी समय से यह खबर भी आ रही है कि मेकर्स ने इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को फिल्म में कास्ट कर लिया है। लंबे समय से चल रही इन खबरों पर फाइनली डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

अनीस बज्मी ने दिया हिंट

Hindustan Times से बातचीत में ‘भूल भुलैया 3’ के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने माधुरी दीक्षित की एंट्री पर कहा, ‘जो भी होगा हम आपके साथ शेयर करेंगे। तृप्ति डिमरी और विद्या बालन की एंट्री को लेकर बताया जा चुका है, लेकिन आगे अभी बहुत कुछ बाकी है। कुछ लोगों की कास्टिंग पर बात चल रही है, कुछ साइन हो रहे हैं। हम जल्द ही इस बात की घोषणा करेंगे।’ बता दें कि डायरेक्टर ने कुछ साफ तो नहीं कहा लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में माधुरी दीक्षित भी नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें : ये क्या मजाक है… Mirzapur 3 का पोस्टर देखते ही क्यों भड़के फैंस? मेकर्स पर निकाली भड़ास

फ्रैक्चर के बावजूद कर रहे शूटिंग

जाहिर है कि पिछले दिनों ही ‘भूल भुलैया 3’ के सेट से एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें डायरेक्टर अनीस बज्मी व्हीलचेयर पर दिखाई दे रहे थे। अपनी कंडीशन पर बात करते हुए अनीस ने कहा, ‘मेरा एक पैर फ्रैक्चर हो गया है। पहले सोचा था कि सर्जरी के बाद शूटिंग शुरू कर दी जाएगी लेकिन यह संभव नहीं हो सका। जब मैं शूटिंग पर होता हूं तो दर्द कम होता है और मैंने व्हील चेयर चलाना भी सीख लिया है।’

पिकनिक की तरह फिल्म का सेट

अनीस बज्मी ने आगे कहा, ‘भूल भुलैया 3 की शूटिंग एक पिकनिक की तरह रही है। मैं नहीं चाहता कि मेरी फिल्म के साथ तनाव में रहें। मैं भी व्हीलचेयर पर बैठकर सेट के चारों ओर घूमता रहता हूं। हम मुंबई में शूट कर रहे हैं। अगर शूटिंग के दौरान मुझे कहीं चढ़ना होता है या उतरना होता है तो दो लोग मेरी हेल्प करते हैं।’ उन्होंने आगे बताया कि भूल भुलैया 3 के बाद उनकी अगली फिल्म नो एंट्री 2 होगी जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होगी।

फैंस को पसंद आई थी भूल भुलैया 2

गौरतलब है कि भूल भुलैया के दूसरे पार्ट को फैंस ने काफी पसंद किया था। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म की अपार सफलता को देखते हुए मेकर्स ने तीसरे पार्ट का ऐलान किया था। हालिया अपडेट के मुताबिक, भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी और विद्या बालन मुख्य भूमिका में होंगी। बता दें कि विद्या बालन भूल भुलैया का हिस्सा रह चुकी हैं।

First published on: Mar 20, 2024 09:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें