Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

CCTV में कैद हुई डिलीवरी ब्वॉय की करतूत, सामान डिलीवर किया और घर के बाहर से जूते चुरा ले गया

Delivery Boy Caught Stealing Shoes Home Outside: वायरल वीडियो में डिलीवरी बॉय ग्राहक के दरवाजे से जूते चुराते हुए दिखाई दे रहा है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Nov 27, 2023 14:43
Share :

Delivery Boy Caught Stealing Shoes Home Outside: इसमें कोई शक नहीं कि डोरस्टेप डिलीवरी ने आज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी को काफी आसान कर दिया है। खाना हो, घर के किराने का सामान हो या फिर कपड़े हों, हर तरह के सामान की डोरस्टेप डिलीवरी हो रही है। कभी सोचा है कि हमारे जीवन को आसान बनाने वाला ये सुविधा हमारी सुरक्षा के लिए कितना हानिकारक है। ऐसा एक मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में डिलीवरी बॉय ग्राहक के दरवाजे से जूते चुराते हुए दिखाई दे रहा है।

सीसीटीवी फुटेज वायरल 

वायरल वीडियो एक सीसीटीवी फुटेज है, जिसे कैप्टन मोनिका खन्ना (@flywithmonicaa) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। फुटेज में आप देख सकते हैं कि अपार्टमेंट के दरवाजे से किस तरह डिलीवरी बॉय जूते चुरा रहा है। इस वीडियों को अब तक मिलियन्स बार देखा जा चुका है।

कैप्शन में घटना की सारी जानकारी 

वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर ने इस घटना से जुड़ी सारी जानकारी कैप्शन में दी है। कैप्शन के अनुसार, डिलीवरी बॉय रात 8 बजे से ठीक पहले दरवाजे पर पहुंचा। उसने ऑर्डर दिया और उसके बाद लिफ्ट में जाते नजर आया, लेकिन कुछ सेकंड के बाद ही वह वापस आया और घर के बाहर रखे जूतों को अपनी जैकेट खोलकर उसमे छुपा लिया और लेकर चलता बना। इस डिलीवरी बॉय का कारनामा यही खत्म नहीं हुआ।

लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें News24 का WhatsApp Channel

शिकायत के बाद दोबारा आया डिलीवरी बॉय

यूजर के अनुसार, उसने डिलीवरी बॉय की शिकायत अधिकारी से की। अधिकारी ने ऐसा दोबारा नहीं होगा इसका आश्वासन दिया, लेकिन इसके बावजूद वहीं डिलीवरी बॉय रात 10 बजे वापस आया और बार-बार लगातार दरवाजे की घंटी बजाता रहा। यूजर ने अपने लंबे कैप्शन में इस घटना और उन पर इसके प्रभाव के बारे में विस्तार से बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना हाइपर-लोकल डिलीवरी के खतरों को उजागर करता है। मेरा पाता उसे मालूम है वो दोबारा हमला करता है।

First published on: Nov 27, 2023 02:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें