Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

नौकरियां: Delhivery देने जा रही 75,000 से अधिक लोगों को रोजगार, जॉब्स से संबंधित सभी डिटेल्स पढ़ें

हायरिंग का उद्देश्य छुट्टियों के सीजन में एक्सप्रेस पार्ट-ट्रक लोड और पार्सल व्यवसाय दोनों की अपेक्षित उच्च मात्रा को संभालना है।

नई दिल्ली: लॉजिस्टिक्स फर्म डेल्हीवरी ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह अगले डेढ़ महीने में सीजनल नौकरियों के लिए 75,000 से अधिक कर्मचारियों को नियुक्त करेगी और अपनी पार्सल छंटाई क्षमता को प्रति दिन 1.5 मिलियन शिपमेंट तक बढ़ाएगी।

अभी पढ़ें – डिजिटल भुगतान पर शुल्क लेने का सही समय नहीं: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

कंपनी ने कहा, ‘इनमें से 10,000 से अधिक लोग दिल्ली के गेटवे, वेयरहाउस और लास्ट माइल डिलीवरी में ऑफ-रोल कर्मचारी होंगे।’

भर्ती का उद्देश्य त्योहारी सीजन के दौरान पार्सल और एक्सप्रेस पार्ट-ट्रक लोड कारोबार दोनों में अपेक्षित उच्च मात्रा को पूरा करना है। कंपनी का पूरी तरह से स्वचालित मेगा गेटवे करेगी, जो टौरू में स्वचालित पार्सल और हब सॉर्टेशन से लैस है। यह इस साल अप्रैल में चालू हो गया है।

कंपनी ने कहा कि वह सभी कार्यक्रमों में 150 करोड़ रुपये के राजस्व भुगतान की योजना के साथ अलग-अलग बाइकर्स, स्थानीय खुदरा विक्रेताओं, व्यापार भागीदारों और ट्रांसपोर्टरों को शामिल करके अपने विभिन्न साझेदार कार्यक्रमों को दोगुना कर देगी।

डेल्हीवरी ने कहा कि वह अकेले अपने लास्ट-माइल एजेंट कार्यक्रम के तहत 50,000 एजेंटों को काम पर रखेगी, जो सभी स्व-नियोजित व्यक्तियों, छात्रों और सेवानिवृत्त पेशेवरों के अलावा अन्य लोगों के लिए फ्लेक्सिबल कमाई के अवसर प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा कि वह अपने अन्य चल रहे कार्यक्रमों को भी मजबूत करेगी और 15,000 से अधिक लास्ट-माइल राइडर्स के साथ क्षमता का विस्तार करेगी।

अभी पढ़ें LIC scheme: 10 लाख रुपये का निवेश करें और कमाएं 35 लाख रुपये का मुनाफा, जानिए डिटेल्स

यह अपने बीपी बिजनेस पार्टनर्स के माध्यम से ट्रक ड्राइवरों, फ्लीट मालिकों और दलालों को अगले कुछ हफ्तों में पार्ट-ट्रक लोड क्षमता में 50 प्रतिशत तक विस्तार करेगा।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -