Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अगले 5 वर्षों में चार Patanjali कंपनियों के IPO आएंगे, बाबा रामदेव ने की ये बड़ी घोषणा

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव ने शुक्रवार को पांच साल में भारतीय शेयर बाजारों में चार नई पतंजलि कंपनियों को सूचीबद्ध करने की घोषणा की। भारत की राष्ट्रीय राजधानी में मीडिया से बात करते हुए, पतंजलि संरक्षक ने पतंजलि आयुर्वेद, पतंजलि मेडिसिन, पतंजलि वेलनेस और पतंजलि लाइफस्टाइल से चार नए पतंजलि आईपीओ (इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग) की योजना की घोषणा की।

अभी पढ़ें Uber Hacked: 18 साल के हैकर ने पूरे उबर नेटवर्क में की सेंधमारी, सिर्फ एक मैसेज ने कर दिया काम खराब!

इन घोषणाओं को करते हुए योग गुरु ने कहा कि पतंजलि समूह का कारोबार आज ₹40,000 करोड़ का है और समूह अगले 5 वर्षों में ₹1 लाख करोड़ का बिजनेस करने का लक्ष्य बना रहा है।

नई दिल्ली में शुक्रवार को मीडिया को संबोधित करते हुए बाबा रामदेव ने कहा, ‘हम अगले पांच वर्षों में चार नए आईपीओ लाकर पतंजलि समूह की पांच सूचीबद्ध कंपनियों को लाने की तैयारी कर रहे हैं। पतंजलि फूड्स लिमिटेड के बाद, हम अपनी चार अन्य कंपनियों – पतंजलि आयुर्वेद, पतंजलि मेडिसिन, पतंजलि वेलनेस और पतंजलि लाइफस्टाइल के आईपीओ लाने का लक्ष्य बना रहे हैं।’ बाबा रामदेव ने आगे कहा कि पतंजलि समूह ने इन चार समूह कंपनियों को सूचीबद्ध करने की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है।

अभी पढ़ें PM Kisaan Yojana: मोदी सरकार हर महीने दे रही है 3000 रुपये, बस करना होगा ये काम

पतंजलि के आईपीओ के बारे में संकेत देते हुए योग गुरु ने कहा कि समूह का लक्ष्य निकट भविष्य में पतंजलि वेलनेस के 1,000 आईपीडी और ओपीडी केंद्र शुरू करना है जो अगले 10 वर्षों में 1 लाख तक पहुंच जाएंगे। उन्होंने कहा कि ये 1 लाख पतंजलि वेलनेस सेंटर भारत और विदेशों दोनों में खोले जाएंगे। पतंजलि समूह का उद्देश्य भारत से एलोपैथी को पारंपरिक भारतीय चिकित्सा उपचार और चिकित्सा प्रणाली से बदलना है।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -