Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ola Electric Scooter: लॉन्च हुआ सिंगल चार्ज में 131 km की रेंज वाला Ola S1 स्कूटर, कीमत जानकर रुक नहीं पाएंगे

Ola Electric Scooter: ओला कंपनी ने अपना Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर तीन अलग अलग राइडिंग मोड्स के साथ बाजार में आया है, ये तीन राइड मोड है, इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स । जो क्रमश: 128 किमी, 101 किमी और 90 किमी की रेंज के साथ बाजार में उपलब्ध होंगे, तो चलिए बात करते है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी फीचर्स और कीमत की…

ओला ने इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 को  99,000 रुपये की शुरुआती कीमत, जो कि एक एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है। 15 से 31 अगस्त तक आप इसे सिर्फ 499 रुपये में बुक कर सकते है। मिली जानकारी के मुताबिक इस समय के बीच बुकिंग वालो को इस स्कूटर की डिलीवरी 1 September तक हो जाएगी। और इस निश्चित अंतराल के बाद अगर आप इसे बुक करते है, तो इसकी डिलीवरी की संभावना 7 सितंबर तक हो सकती है।

और पढ़िएNissan Leaf Electric Car: जल्द होगी लॉन्च Nissan की ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, जानें कीमत और फीचर्स

पिछले साल कंपनी ने भारतीय बाजार में Ola Electric S1 Pro को उतारा था। पहले अटकलें ये लगाई जा रही थी कि ओला 15 अगस्त को इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर सकती है, पर कंपनी ने इस सभी अटकलों को किनारे करते हुए Ola Electric Scooter S1 को पेश कर दिया है।

Ola S1 में 3kW की बैटरी दी हुई है। ARAI की प्रमाणित रेंज के मुताबिक ये सिंगल चार्ज में 131 km का दम भरती है। यह ईको मोड में 128 किमी, नॉर्मल मोड में 101 किमी और स्पोर्ट्स मोड में 90 किमी की दूरी तय कर सकती है, हालांकि इसकी टॉप स्पीड 90 किमी/घंटा है। इसके डिजाइन की बात करें तो इसमें ज्यादातर फीचर्स S1 Pro से मिलती जुलती है। Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के कलर ऑप्शन्स की बात करें तो इसको पांच रंगों में बाजार से लिया जा सकता है। ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला टीवीएस, एथर, ओकिनावा, बजाज हीरो जैसी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर से होगा।

और पढ़िएMaruti Suzuki Swift CNG: लॉन्च हुई मारुति सुजुकी की Swift का CNG मॉडल, जानें कीमत और माइलेज

Ola S1 स्कूटर में खास फीचर्स जैसे रिवर्स मोड, नेविगेशन होंगे। आपको बता दें कि लॉन्च इवेंट के समय ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने बड़े चार्जिंग नेटवर्क देने का दावा किया है। ओला आने वाले कुछ ही सप्ताहों में 50 शहरों में 100 से अधिक हाइपरचार्जर स्थापित करेगी।

 

और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

 

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -