---विज्ञापन---

Palmistry Tips: सिर्फ अंगूठा देख कर जानिए, सामने वाला क्या सोच रहा है!

Palmistry Tips: आज के जमाने में किसी अनजान पर विश्वास करना खतरे से खाली नहीं है। बहुत संभव है कि आप जिसकी मदद कर रहे हैं, वह आपकी पीठ पीछे षड़यंत्र रच रहा हो।किसी भी व्यक्ति के मन में घुस कर उसके मन की बात नहीं जानी जा सकती। परन्तु ज्योतिष शास्त्र की मदद से […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: Feb 14, 2023 14:49
Share :
Palmistry Tips, Palmistry Tips in hindi, Jyotish tips

Palmistry Tips: आज के जमाने में किसी अनजान पर विश्वास करना खतरे से खाली नहीं है। बहुत संभव है कि आप जिसकी मदद कर रहे हैं, वह आपकी पीठ पीछे षड़यंत्र रच रहा हो।किसी भी व्यक्ति के मन में घुस कर उसके मन की बात नहीं जानी जा सकती। परन्तु ज्योतिष शास्त्र की मदद से किसी भी व्यक्ति के स्वभाव और गुण-दोष का आसानी से पता लगाया जा सकता है।

आचार्य अनुपम जौली के अनुसार यदि आप किसी व्यक्ति का अंगूठा सही से देख लें तो उसके बारे में सब कुछ जान सकते हैं। वे कब, क्या करेंगे, इसका भी काफी हद तक सही अंदाजा लगाया जा सकता है। ज्योतिष में अंगूठे को मन और मस्तिष्क का प्रतीक कहा गया है। ऐसे में अंगूठे के अध्ययन से आप किसी भी व्यक्ति के सच्चे स्वभाव को जान सकते हैं। जानिए इस बारे में विस्तार से

यह भी पढ़ेंः हाथ में यहां हो क्रॉस का निशान तो पक्का करोड़पति बनेंगे आप

अगूंठा देख कर ऐसे पहचानें दूसरों का स्वभाव

वर्गाकार अंगूठा (Square Thumb)

जिनका अंगूठा वर्गाकार या स्क्वायर शेप में हो, ऐसे लोग कड़े परिश्रमी होते हैं। वे सादगी से रहते हैं और ईमानदारी से पैसा कमाते हैं। ये दूसरे का एक रुपया भी नहीं रखते। इन्हें इम्प्रेस करने के लिए आपका ईमानदार और मेहनती होना जरूरी है।

शेष जानकारी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

First published on: Feb 14, 2023 02:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें