Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Aaj Ka Rashifal 25th October: इन पर रहेगी हनुमान जी की कृपा तो इनके बनेंगे बिगड़े काम, मेष से मीन तक यहां जानें सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 25 अक्टूबर 2022 और दिन मंगलवार है। आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

Aaj Ka Rashifal 25 October 2022: आज दिनांक 25 अक्टूबर 2022 और दिन मंगलवार (Mangalwar Ka Rashifal) है। जानिए ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा से आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Horoscope) होती है और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

दरअसल ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब। आप यहां अपनी राशि के अनुसार आज का अपना राशिफल (Rashifal) जान सकते हैं और बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

मेष राशि (Aries)

नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले सकते हैं , आज आप फिजूलखर्ची करने से खुद को रोकने की कोशिश करें, दिन के दूसरे हिस्से में कुछ दिलचस्प और रोमांचक काम करने के लिए बढ़िया समय है, साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी,ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है, एक तरफा प्यार आज आपके लिए हानि करक हो सकता है
शुभ अंक- १
शुभ रंग- लाल

वृषभ राशि (Taurus)

आज दोस्त और रिश्तेदार आपकी मदद करेंगे और आप उनके साथ काफ़ी ख़ुशी महसूस करेंगे, आपका काफी धन भी खर्च होगा साथ ही कोई बीमारी आज आपको परेशान कर सकती है जिसकी वजह से आपको अस्पताल जाना पड़ सकता है, कार्यक्षेत्र में आपको कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक अलग दिशा की और ले जायेगा आपका जीवन साथी से कोई बढ़िया सरप्राइज़ मिल सकता है।
शुभ अंक- ८
शुभ रंग- सफ़ेद

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन धन की दृष्टि से अच्छा रहेगा और धन की प्राप्ति होगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ सुकून भरे और शांति के पल बिताएंगे , दिन का भरपूर आनंद उठायें , अगर लोग परेशानियों के साथ आपके पास आएँ तो उन्हें नज़रअंदाज़ न करें और साथ ही अपनी मानसिक शांति भंग न करने दें। प्रेम के दृष्टिकोण से आपके लिए यह दिन विशेष रहने वाला है।
शुभ अंक- ७
शुभ रंग- पीला

कर्क राशि (Cancer)

यदि आपने किसी को पैसा उधार दिया था तो आज आपको वो पैसा वापस मिलने की उम्मीद है, आज आपको अपनी भावनाओं को नियन्त्रित करने में कठिनाई होगी, लेकिन आस-पास के लोगों से खासकर कार्यक्षेत्र में झगड़ा न करें नहीं तो आप अकेले रह जाएंगे, जीवनसाथी के प्यार का तोहफ़ा नसीब होग।
शुभ अंक- ९
शुभ रंग- गुलाबी

सिंह राशि (Leo)

आज आर्थिक पक्ष अच्छा रहेगा लेकिन इसके साथ ही आपको यह ध्यान भी रखना होगा कि आप अपने पैसे को व्यर्थ में खर्च न करें। अपने जीवन-साथी के साथ आज ज़िन्दगी में ख़ुशी और सुकून महसूस करेंगे , अपने लिए आज थोड़ा वक्त निकालें और अपने जीवन और व्यक्तित्व का स्वयं आकलन करे।
शुभ अंक- ५
शुभ रंग- केसरिया

कन्या राशि (Virgo)

ग्रह नक्षत्रों की चाल आपके लिए आज अच्छी नहीं है, आज के दिन आपको अपने धन को बहुत सुरक्षित रखना चाहिए, परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों को नज़रअंदाज़ न करें, जिमेदारियो को पूरा करेंगे तो आज शांति म ह्सूस होगी ,जिंदगी में चल रही भाग दौड़ के बीच आज आपको अपने लिए पूरा समय मिलेगा और और आप अपने पसंदीदा कामों को कर पाने में कामयाब हो पाएंग।
शुभ अंक- ६
शुभ रंग- नीला

तुला राशि (Libra)

पड़ोसियों से झगड़ा आपका मूड ख़राब कर सकता है, लेकिन अपना आपा न खोएं, आप सहयोग न करें, तो कोई आपसे नहीं झगड़ सकता है। सबसे सौहार्द पूर्ण सम्बन्ध बनकर रखने रखने की कोशिश करें। अगर अपने लव पार्टनर को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो उनसे आज बात कर सकते हैं आज दिन आपके पक्ष में है ,आज आपको अपने कामों को समय पर निपटाने की कोशिश करनी चाहिए।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सिल्वर

वृश्चिक राशि (Scorpio)

लालच जैसी नकारात्मक भावनाओं को छोड़ें आज तो दिन में कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे। रोमांस आनन्ददायी और काफ़ी रोमांचक रहेगा। व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है। कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है। आज आपके वैवाहिक जीवन का अनुभव बहुत सुखद होगा ,आज संतान आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव करआएगी
शुभ अंक- ८
शुभ रंग- लाल

धनु राशि (Sagittarius)

आज आपका पार्टनर से झगड़ा हो सकता है लेकिन खुद को शांत करके आप सबकुछ ठीक कर देंगे, आज रोमांस का मौसम है। लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रकहें गहराई से समझे- और फिर किसी व्यावसायिक/क़ानूनी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करें। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े। आपका जीवनसाथी अपने दोस्तों के साथ बिजी हो सकता है, जिसके चलते आपके मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं।
शुभ अंक- ९
शुभ रंग- पीला

मकर राशि (Capricorn)

कारोबारी जितना हो सके अपने कारोबार से जुड़ी बातों को किसी अपने या अनजान से शेयर न करें, वार्ना आप किसी बड़ी मुश्किल में फस सकते हैं ,आप सभी पारिवारिक कर्ज़े ख़त्म करने में क़ामयाब रहेंगे, दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको समाज में अलग पहचान दिलायेगी, जीवन साथी के साथ साथ तालमेल अच्छा रहेगा।
शुभ अंक- २
शुभ रंग- स्काई ब्लू

कुंभ राशि (Aquarius)

आपके जीवन-साथी की सेहत तनाव और चिंता का कारण बन सकती है, आज के दिन भूलकर भी किसी को पैसे उधार न दें और यदि देना जरुरी हो तो डील लिखित में करें तब पैसा दें, आज आप दिये गये काम को तय वक्त से पहले ही पूरा कर सकते हैं, काम की अधिकता के बावजूद भी आज कार्यक्षेत्र में आपमें ऊर्जा रहेगी , जिसके फलस्वरूप सफलता मिलेगी।
शुभ अंक- ५
शुभ रंग- संतरी

मीन राशि (Pisces)

कामकाज के क्षेत्र में आज का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है। आज आपको काफी अवसर मिलेंगे- साथ ही आपको एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है, आज खेल कूद क क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी दिन अच्छा है, प्यार प्रेम के सम्बन्धों में आज आपको गलत समझा जा सकता है।
शुभ अंक- ६
शुभ रंग- ऑफ वाइट

Instagram: @astrologer_deepa_sharma

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -