Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Aaj Ka Rashifal 17 September: इन्हें मिलेगा मेहनत का फल तो इनको होगा आर्थिक लाभ, मेष से मीन तक यहां जानें सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 17 सितंबर 2022 और दिन शनिवार है। आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

Aaj Ka Rashifal 17 September 2022: आज दिनांक 17 सितंबर 2022 और दिन शनिवार (Shaniwar Ka Rashifal) है। जानिए ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा से आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Horoscope) होती है और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

दरअसल ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब। आप यहां अपनी राशि के अनुसार आज का अपना राशिफल (Rashifal) जान सकते हैं और बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

अभी पढ़ें इन्हें मिलेगा शुभ समाचार तो इन पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, मेष से मीन तक यहां जानें सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)

आज सुबह थोड़ा मन में खिंचाव रहेगा उसके बाद दोपहर तक हल्का महसूस करेंगे, आज अपने सभी कार्यों को बहुत ही समझदारी से सुलझा लेंगे,घूमने जाने का प्रोग्राम शाम को बनेगा। आज दिन पार्टनर के मित्रों से मुलाकात काफी खुशनुमा बना देगी।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- पीला

वृषभ राशि (Taurus)

नर्वस सिस्टम कमज़ोर रहेगा आज, साथ ही पैरों में दर्द महसूस कर सकते हैं, पिता के साथ आज किसी बात पर विवाद या मनमुटाव हो सकता है,दूरी बनाकर रखें।किसी खास करीबी मित्र से भी धोखा या समंध बिगड़ सकते हैं। अगर किसी से प्यार करते हैं तो आज शादी के लिए प्रोपोज़ कर दीजिए।
शुभ अंक- 1
शुभ रंग – नीला

मिथुन राशि (Gemini)

आज पूरा ध्यान पैसा कमाने पर रहेगा, साथ ही परिवार के प्रति सभी ज़िम्मेदारी कैसे पूरी करनी हैं उसमें व्यस्त रहेंगे। मा के स्वास्थ्य का ध्यान रखे बिगड़ सकता है।
प्रेम संबंध मैं आज काफी इमोशनल महसूस करेंगे।
शुभ अंक – 6
शुभ रंग- आसमानी

कर्क राशि (Cancer)

मेहनत पराक्रम से ही आज अपना मुकाम हासिल कर पाएंगे, मित्रों के सहयोग से आज कोई मुश्किल काम सफल और आसान हो जाएगा, सुख साधनों के अर्जन मैं आज दिन बीतेगा। पार्टनर के स्वास्थ्य का ध्यान आज रखें।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – सुनहरा पीला

सिंह राशि (Leo)

आज सारा फोकस संतान की ओर रहेगा, किसी एग्जाम का परिणाम जिसका लंबे समय से इंतज़ार था उसमें सफलता मिलने का समय है, तकनीकी शिक्षा की ओर ध्यान भी जाएगा। रिलेशनशिप अछे होंगे, या मजबूत होंगे।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग – मेहरून

कन्या राशि (Virgo)

आपको छोटी छोटी बात पर ग़ुस्सा आ सकता है, थोड़ा नियंत्रण रखें, प्रॉपर्टी वाहन लेने के लिए समय अच्छा है, परंतु सोच समझकर लें, विवादित प्रॉपर्टी लेने से बचें। बिज़नेस मैं अगर पार्टनरशिप का सोच रहे हैं, तो ऐसी भूल न करें। जीवन साथी के साथ उलझने से बचें।
शुभ अंक – 4
शुभ रंग- गुलाबी

तुला राशि (Libra)

आज वाणी पर नियंत्रण रखना बहुत ही जरूरी होगा, वरना पुराने संबंध बिगड़ सकते हैं। परंतु आज भाग्य काफी प्रबल रहेगा, सारे काम शाम होते होते बन जाएंगे, लेकिन बावजूद उसके मन विचलित रहेगा। पार्टनर के साथ कभी गरम कभी नरम वाला मूड रहेगा।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग – पैरेट ग्रीन

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज बड़े भाई के साथ संबंध मधुर तो होंगें ही साथ ही उनसे लाभ भी होगा, लेकिन सोने के व्यापारियों के लिए दिन उतार चढ़ाव का होगा, कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी,आपकी रचनात्मक गतिविधियों के परिणाम आने वाले समय में दिखेंगे। अगर विवाह के लिये सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाना अच्छा होगा।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – संतरी

धनु राशि (Sagittarius)

आज आपको कुछ कफ कोल्ड की शिकायत हो सकती है लेकिन शाम होते होते आराम पड़ जायेगा, आज मीडिया कपड़े के व्यापारी और चाँदी के व्यापारियों के लिए दिन लाभकारी रहेगा। खर्चों की अधिकता बजट बिगाड़ सकती है। रिश्तों में मिठास आपको बना कर रखनी पड़ेगी वरना बिगड़ सकते हैं।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग- आसमानी

मकर राशि (Capricorn)

आज आपका व्यक्तित्व बहुत ही प्रभावशाली रहेगा, कार्य क्षेत्र हो या घर आपका महत्व समझा जाएगा, लेकिन सेहत का ध्यान रखें, अधिक मिर्च मसाले का खाना पेट में तकलीफ कर सकता है। लव रिलेशनशिप में तर्क वितर्क करने से बचें।
शुभ अंक – 9
शुभ रंग- हरा

अभी पढ़ें इस साल कब है दिवाली, यहां जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि समेत तमाम जानकारी

कुंभ राशि (Aquarius)

आज काफी रचनात्मक कार्यों में हिस्सा लेंगे, मूड भी आज काफी रोमांटिक रहेगा, शाम को घूमने फिरने के लिए बाहर जाएंगे, आज बिसिनेस मैं लाभ का योग बनता है। अपने जीवन साथी को महत्व दे बाहर के लोगों की बजाय।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- सफेद

मीन राशि (Pisces)

आज मानसिक चिंताए बनी रहेंगी, इमोशनल होने से बचें अन्यथा कोई फायदा उठा सकता है, स्वास्थ्य भी थोड़ा नरम रहेगा, परंतु परिवार का साथ आपका हौसला बढ़ाएगा, साथ ही धन की स्थिति भी काफी अच्छी रहेगी। प्रेम संबंध आज अच्छे रहेंगे, पार्टनर को समय जरूर दें।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग- लाल

Instagram: @astrologer_deepa_sharma

अभी पढ़ें – आज का राशिफल यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -