Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Watch Video: टोरंटो में खालिस्तानियों की हरकतें देख खौल जाएगा खून, वीडियो ने डाला आग में घी

Watch Video Khalistani Terrorist Protest In Toronto Indian Consulate: टोरंटो स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास के बाहर खालिस्तान समर्थक लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर उत्तेजक नारेबाजी की। इस दौरान खालिस्तान समर्थकों ने पीएम मोदी के पुतले पर थूका और जूतें भी बरसाए। इतना ही नहीं खालिस्तानियों ने भारत के झंडे तिरंगे को आग के हवाले कर […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Sep 27, 2023 12:38
Share :
Khalistani Terrorist Protest In Toronto Indian Consulate
Khalistani Terrorist Protest In Toronto Indian Consulate

Watch Video Khalistani Terrorist Protest In Toronto Indian Consulate: टोरंटो स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास के बाहर खालिस्तान समर्थक लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर उत्तेजक नारेबाजी की। इस दौरान खालिस्तान समर्थकों ने पीएम मोदी के पुतले पर थूका और जूतें भी बरसाए। इतना ही नहीं खालिस्तानियों ने भारत के झंडे तिरंगे को आग के हवाले कर दिया। माना जा रहा है कि यह प्रदर्शन आग में घी डालने का काम कर सकता है।

वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का आरोप भारत पर लगाया था। इसके बाद खालिस्तानी समर्थकों को उनके इस बयान से मौलिक ताकत मिली। इसी के परिणामस्वरूप उन्होंने टोरंटो स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उत्तेजित प्रदर्शनकारियों ने पीएम नरेंद्र मोदी के पुतले पर थूकने के साथ ही उसे आग के हवाले कर दिया। इससे पहले पुतले पर जूतें भी बरसाए।

खालिस्तानियों ने की राजनयिकों के निष्कासन की मांग

विरोध के दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी। इस दौरान खालिस्तान समर्थक संगठन ‘सिख फाॅर जस्टिस’ ने खालिस्तानी झंडे भी लहराए। इस घटना के बाद दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया है। विरोध का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रदर्शनकारी पीएम मोदी के पुतले पर थूक रहे हैं। प्रदर्शनकारी यहीं नहीं रूके और उन्होंने भारत के तिरंगे को आग के हवाले कर दिया। खालिस्तानी भारतीय राजनयिकों के निष्कासन की मांग कर रहे थे।

 

First published on: Sep 27, 2023 11:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें