Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

पाकिस्तान में पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला, दो आतंकी ढेर और तीन पुलिसकर्मी घायल

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में शुक्रवार को कराची पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला हुआ है। पुलिस स्टेशन पर हथियारबंद करीब आठ-दस आतंकी घुस गए और स्टेशन पर कब्जा करने का प्रयास किया। वहीं, पाकिस्तानी रेंजरर्स ने आतंकियों पर जवाब फायर किया। इस गोलीबारी में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। वहीं, तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Feb 20, 2023 11:21
Share :
Pakistan, Karachi police station, terrorist attack, Tehreek-e-Taliban Pakistan, Muhammad Khurasani
कराची पुलिस आफिस

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में शुक्रवार को कराची पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला हुआ है। पुलिस स्टेशन पर हथियारबंद करीब आठ-दस आतंकी घुस गए और स्टेशन पर कब्जा करने का प्रयास किया। वहीं, पाकिस्तानी रेंजरर्स ने आतंकियों पर जवाब फायर किया। इस गोलीबारी में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। वहीं, तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

पुलिस और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी जारी

जानकारी के अनुसार जिस स्टेशन पर हमला किया गया है वहां कराची पुलिस चीफ का भी ऑफिस है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार पैरामिलिट्री रेंजर्स, पुलिस और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आतंकवादियों ने एक ब्लास्ट के बाद गोलियां बरसाना शुरू किया था7

और पढ़िए –सीरिया पर इजरायल का मिसाइल अटैक, रिहाइशी इलाके को बनाया निशाना, 15 की मौत

तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने ली जिम्मेदारी 

तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के प्रवक्ता मुहम्मद खुरासानी ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। पाकिस्तान के सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने कहा कि कई डीआईजी को मौके पर पुलिस बल भेजने का निर्देश दिया है। कराची पुलिस ऑफिस पर हमला किसी भी हालत में स्वीकार्य नहीं है।

और पढ़िए – दुनिया से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 17, 2023 10:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें