Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

American कंपनी में जॉब के लिए CV में लिखी शर्मनाक बात, पढ़ते ही CEO भी हो गए शर्मिंदा

Shameful thing written in CV for job in American company: हाल ही में एक अमेरिकन कंपनी वॉलनट में नौकरी पाने के लिए एक शख्स ने अपने सीवी में ऐसी जानकारी जोड़ दी, जिसे पढ़कर कंपनी के सीईओ शर्मिंदा हो गए और अब यह सीवी सोशल मीडिा पर वायरल हो रहा है।

Edited By : Balraj Singh | Updated: Nov 5, 2023 01:26
Share :
Changing Lifestyle, Jobs and Career, Curriculum Vitae, Job Opportunity, American Company Walnut, Strange But True, Strange CV, Shameful Thing Written in CV, Sperm Count, Sperm Count in CV, Roshan Patel, Viral News, Trending News, Trending On X,
वायरल हो रहा सीवी।

नौकरी देने से पहले प्राइवेट कंपनियां सबसे पहले कैंडिडेट से सीवी मांगती हैं, इसलिए लोग अपना सीवी इस तरह बनाने की कोशिश करते हैं कि एचआर या इंटरव्यू लेने वाला भी उसे देखकर खुश हो जाए। वैसे तो कई लोग अपना सीवी खुद ही बनाते हैं, लेकिन कुछ लोग इसके लिए विशेषज्ञों की मदद भी लेते हैं, जो उनसे अच्छी-खासी रकम वसूलते हैं। आमतौर पर सीवी में पढ़ाई, प्रोफेशनल लाइफ और नौकरी के दौरान हासिल की गई उपलब्धियां ही लिखी जाती हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजीब-ओ-गरीब सीवी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा।

लिखा-800 मिलियन है स्पर्म काउंट

दरअसल, एक शख्स ने अपने सीवी में निजी जिंदगी से जुड़ी ऐसी बात लिख दी कि उसे पढ़कर कंपनी के सीईओ भी शर्मिंदा हो गए। शख्स ने यह सीवी अमेरिकी हेल्थकेयर कंपनी ‘वॉलनट’ में नौकरी के लिए भेजा था, जिसे कंपनी के सीईओ ने रिसीव किया और पढ़कर हैरान रह गए। दरअसल, शख्स ने अपने सीवी में न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ और उपलब्धियों के बारे में लिखा, बल्कि अपने स्पर्म काउंट का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि उनका स्पर्म काउंट 800 मिलियन है। यह काफी अजीब है, क्योंकि कोई भी कभी भी अपने सीवी पर अपने शुक्राणुओं की संख्या का उल्लेख नहीं करता है।

Viral Video: जड़ी-बूटी और तेल बेचने के लिए शख्स ने लगाया दिमाग, पार्टी मोड पर डाला Ola S1 Pro Scooter

<

>

Watch Video: गायब हुआ ताज महल! शाहजहां के प्यार की निशानी को देखने में लोगों का हो गया फ्री ‘Eye Test’

इस अजीब-ओ-गरीब सीवी को खुद कंपनी के फाउंडर और सीईओ रोशन पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘अभी यह बायोडाटा मिला।’ उनकी पोस्ट को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 16 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए कुछ लोग कह रहे हैं कि ‘यह जितना अजीब है उतना ही मजेदार भी है.’ वहीं कुछ कह रहे हैं कि ‘आपको इसे नौकरी के तौर पर जरूर लेना चाहिए।’ एक यूजर ने लिखा, ‘वह किस तरह की नौकरी ढूंढ रहा है?’, वहीं दूसरे ने लिखा है, ‘स्पर्म काउंट से कंपनी को अपने बिक्री लक्ष्य हासिल करने में कैसे मदद मिलेगी?’

First published on: Nov 05, 2023 01:16 AM
संबंधित खबरें