Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

श्रीलंका लौटेंगे पूर्व राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे, रक्षा अधिकारियों ने दी जानकारी

कोलंबो: श्रीलंका छोड़कर भाग गए पूर्व राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे श्रीलंका लौटने वाले हैं। देश जब आर्थिक संकट से जूझ रहा था और लोग सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे तब वे देश से भाग गए थे। उनकी जगह रानिल विक्रमसिंघे राष्ट्रपति के तौर पर देश की बागडोर संभाल रहे हैं। अब श्रीलंका के रक्षा अधिकारियों ने पूर्व राष्ट्रपति राजपक्षे के जल्द स्वदेश लौटने की जानकारी दी है।

अभी पढ़ें हमले में बाल-बाल बचीं अर्जेंटीना की उपराष्‍ट्रपति क्रिस्‍टीना फर्नांडीज, आरोपी गिरफ्तार

 

अभी पढ़ें पायलटों की हड़ताल के बाद Lufthansa ने 800 फ्लाइट्स रद्द कीं, दिल्ली एयरपोर्ट पर उमड़ी भीड़

श्रीलंका में आर्थिक व सियासी संकट व उनके खिलाफ भड़के विद्रोह के बीच वे जुलाई में देश छोड़ कर भागने को मजबूर हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति शनिवार को थाईलैंड से स्वदेश लौट सकते हैं। गोतबाया राजपक्षे पिछले महीने मालदीव भाग गए थे और उसके बाद वहां से सिंगापुर भाग गए। उन्होंने मेडिकल वीजा पर सिंगापुर में प्रवेश किया और वहां रहने के लिए इसे दो बार बढ़ाया गया।

राजपक्षे ने कई बार अपना ठिकाना बदला। फिलहाल, पूर्व राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे अपनी पत्नी लोमा राजपक्षे के साथ बैंकॉक के एक होटल में ठहरे हुए हैं। वो जल्द ही श्रीलंका लौट सकते हैं।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -