Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Canada News: टोरंटो अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स में 73 साल के बुजुर्ग ने की फायरिंग, शूटर समेत 6 की मौत

Toronto Shooting: कनाडा के टोरंटो के पास एक अपार्टमेंट में रविवार को एक 73 वर्षीय शख्स ने अपने पड़ोसियों पर कथित रूप से गोलियां चला दीं, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। फ्रांसेस्को विली के रूप में पहचाने गए संदिग्ध को बाद में पुलिस ने मार गिराया। पुलिस ने रायटर […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Dec 23, 2022 13:06
Share :
UP Crime News

Toronto Shooting: कनाडा के टोरंटो के पास एक अपार्टमेंट में रविवार को एक 73 वर्षीय शख्स ने अपने पड़ोसियों पर कथित रूप से गोलियां चला दीं, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। फ्रांसेस्को विली के रूप में पहचाने गए संदिग्ध को बाद में पुलिस ने मार गिराया।

पुलिस ने रायटर को बताया कि गोली मारने वाले पीड़ितों में से तीन अपार्टमेंट परिसर के बोर्ड के सदस्य थे। कनाडाई मीडिया ने अदालत के दस्तावेजों का हवाला देते हुए कहा कि फ्रांसेस्को विली बोर्ड के साथ चल रहे मुकदमेबाजी में शामिल था। हालांकि, संदिग्ध की मंशा अभी तक साफ नहीं हुई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और पढ़िए – आठ नाबालिग लड़कियों ने मिलकर 59 साल के अधेड़ को चाकू गोदकर मार डाला, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

3 अलग-अलग अपार्टमेंट में 5 पीड़ित

यॉर्क क्षेत्रीय पुलिस प्रमुख जिम मैकस्वीन ने कहा कि पुलिस को ओंटारियो शहर में एक सक्रिय शूटर के बारे में रविवार को शाम लगभग 7:20 बजे एक कॉल मिली। मैकस्वीन ने कहा कि जब पुलिस इमारत के तीन अलग-अलग अपार्टमेंट में पांचों मृतकों के घर पहुंची तो उन्हें पूरे मामले की जानकारी मिली।।

और पढ़िए – Pakistan: पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने इस शहर में किया कब्जा, जानें पूरा मामला

मृतकों में तीन पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने कहा कि उन्होंने संदिग्ध को 16 मंजिला इमारत में गोली मारी। मैकस्वीन ने मीडिया को बताया, “तीन पीड़ित कोंडोमिनियम बोर्ड के सदस्य थे लेकिन शूटिंग का मकसद साफ नहीं है और इस संबंध में जांच जारी है।”

और पढ़िए –  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 20, 2022 08:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें