Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Man Vs Wild में जल्द दिखेंगे यूक्रेन के राष्ट्रपति! बेयर ग्रिल्स बोले- जेलेंस्की का धन्यवाद, मजबूत बने रहें

Bear Grylls Met Zelenskyy: फरवरी 2022 में रूसी आक्रमण शुरू होने के बाद से यूक्रेन में रूसी हमलों ने लगभग 32,000 नागरिकों और 700 से अधिक महत्वपूर्ण बुनियादी सुविधाओं को नुकसान पहुंचाया है।

Bear Grylls Met Zelenskyy: लोकप्रिय टीवी शो Man Vs Wild के प्रजेंटर बेयर ग्रिल्स ने हाल ही में यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की से मुलाकात की। इंस्टाग्राम पर ग्रिल्स ने एक नोट शेयर करते हुए लिखा कि वह जानना चाहते हैं कि जेलेंस्की आखिर कैसे मुकाबला कर रहे है? इंस्टा पर शेयर किए गए नोट में ग्रिल्स यूक्रेनी राष्ट्रपति के साथ दिख रहे हैं।

बेयर ग्रिल्स ने लिखा कि इस हफ्ते मुझे यूक्रेन की राजधानी, कीव की यात्रा करने और राष्ट्रपति जेलेंस्की के साथ समय बिताने का सौभाग्य मिला। यह मेरे लिए एक अद्धभुत अनुभव रहा। उन्होंने कहा कि यूक्रेन में सर्दियों का मौसम है और उनके बुनियादी ढांचे पर हमले हो रहे हैं, जिससे लाखों लोग प्रभावित हुए हैं।

Kanye West: एलन मस्क ने रैपर कान्ये वेस्ट का ट्विटर अकाउंट किया सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

जल्द Man Vs Wild में दिखेंगे जेलेंस्की

उन्होंने कहा कि एक विशेष कार्यक्रम के माध्यम से दुनिया राष्ट्रपति जेलेंस्की का एक ऐसा पक्ष देखेगी जो पहले कभी नहीं दिखाया गया। मैं जो पूछना चाहता था वह यह था कि वह वास्तव में कैसे मुकाबला कर रहे थे, उनके जवाब में मुझे बहुत कुछ और मिला। कार्यक्रम जल्द ही आ रहा है। इतने कठिन समय में आपके आतिथ्य के लिए जेलेंस्की को धन्यवाद, मजबूत रहें।

 

अमेरिकी रिपोर्ट का दावा- चीन के परमाणु भंडार की संख्या 400 से बढ़कर वर्ष 2035 तक 1500 हो जाएगी

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, “वाह….कार्यक्रम का इंतजार नहीं कर सकता।”

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “मजबूत यूक्रेन बना रहे। यूक्रेन की यात्रा करने के लिए धन्यवाद ग्रिल्स।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फरवरी 2022 में रूसी आक्रमण शुरू होने के बाद से यूक्रेन में रूसी हमलों ने लगभग 32,000 नागरिकों और 700 से अधिक महत्वपूर्ण बुनियादी सुविधाओं को नुकसान पहुंचाया है।

यूक्रेन के राजनयिक येवेनी येनिन ने कहा कि रिकॉर्ड किए गए हमलों में से केवल 3 फीसदी हमले सैन्य सुविधाओं पर हुए हैं। अब तक 700 से अधिक महत्वपूर्ण बुनियादी सुविधाएं जैसे हवाई क्षेत्र, पुल, तेल डिपो, बिजली सबस्टेशन आदि प्रभावित हुए हैं।

इस बीच, ज़ेलेंस्की ने यूक्रेन के ‘शांति सूत्र’ का समर्थन करने के लिए संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद का आह्वान किया। बुधवार को यूएनएससी में एक वर्चुअल संबोधन में ज़ेलेंस्की ने जोर देकर कहा कि दुनिया में आतंक के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

और पढ़िए –  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -