Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

कम उम्र में CEO बनीं युवती की हत्यारोपी की मां का छलका दर्द-बोलीं, बेटा सरेंडर कर दे, वरना एनकाउंटर तय

Baltimore tech ceo murder case: बाल्टीमोर टेक सीईओ के मर्डर मामले में अब आरोपी की मां ने बेटे से सरेंडर कर देने की गुहार लगाई है। आरोपी की मां ने कहा कि अगर उसका बेटा सरेंडर नहीं करेगा, तो पुलिस उसका एनकाउंटर कर देगी। क्योंकि पुलिस को शक है कि बेटे के पास बंदूक है। […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 28, 2023 10:06
Share :
Baltimore Tech CEO Murder Case, world news

Baltimore tech ceo murder case: बाल्टीमोर टेक सीईओ के मर्डर मामले में अब आरोपी की मां ने बेटे से सरेंडर कर देने की गुहार लगाई है। आरोपी की मां ने कहा कि अगर उसका बेटा सरेंडर नहीं करेगा, तो पुलिस उसका एनकाउंटर कर देगी। क्योंकि पुलिस को शक है कि बेटे के पास बंदूक है। जिसके कारण दूसरे लोगों को भी उससे खतरा हो सकता है। युवा मैरीलैंड के टेक सीईओ की हत्या के मामले में आरोपी ने मां ने बेटे के लिए लिखित मैसेज छोड़ा है।

जिसके जरिए अनुरोध किया गया है। हत्या का आरोप 32 साल के जेसन बिलिंग्सले के ऊपर है। मामले में आरोपी की 72 साल की मां स्कारलेट बिलिंग्सले सामने आई है। मां ने कहा कि वे बिल्कुल नहीं चाहती हैं कि उसके बच्चे को पुलिस शूट करे। 26 वर्षीय पावा लापेरे की हत्या के बाद पुलिस लगातार जांच को आगे बढ़ा रही है।

यह भी पढ़ें-पान मसाला खरीदने भेजा था ‘चाचा’; 6 साल की भतीजी ने खरीदा चिप्स, तो उतारा मौत के घाट

लग्जरी अपार्टमेंट में मिली थी बॉडी

लापेरे की पहचान स्टार्टअप ईकोमैप टेक्नोलॉजीज के संस्थापक के तौर पर रही है। लापेरे को हाल ही में फोर्ब्स 30 अंडर 30 की लिस्ट में जगह मिली थी। पुलिस ने बताया कि उनकी बॉडी बाल्टीमोर के लग्जरी अपार्टमेंट में सोमवार को सुबह साढ़े 11 बजे मिली थी। जिसके ऊपर चोटों के निशान मिले थे। आरोपी की मां के अनुसार बेटे को कुख्यात की सूची में पुलिस ने डाला है। पुलिस को लाश मिलने के दिन ही बेटे के पास हथियार होने की जानकारी मिल गई थी।

बेटा लड़की से कैसे मिला, नहीं पता

मां ने ये भी कहा कि हो सकता है कि बेटा हथियार बेचना चाह रहा हो। लेकिन अभी उसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। बेटे को आखिरी बार उसने कुछ पल के लिए सोमवार को देखा था। मां ने कहा कि पता नहीं चला है कि वह उस लड़की के टच में कैसे आया। उसके अपार्टमेंट में कैसे गया। वह उससे कहां मिला होगा। पुलिस की ओर से भी दोनों के बीच रिलेशन को लेकर कुछ नहीं कहा जा रहा है। आरोपी की मां ने भी लापेरे के परिवार और उसकी मां के प्रति खेद प्रकट किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ वारंट जारी किया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

First published on: Sep 28, 2023 10:06 AM
संबंधित खबरें