Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

20 रुपये के लिए ‘कातिल’ बना चाचा, 6 साल की बच्ची को पान मसाला की जगह चिप्स खरीदने पर दी मौत

Murder in agra: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक पड़ोसी ने 6 साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद कर लिया है। आरोपी बच्ची से सिर्फ इस बात से खफा था कि वह चिप्स खरीदकर ले आई थी। लेकिन […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 28, 2023 10:25
Share :
MP murder case
मध्य प्रदेश में छोटी बहन ने बड़ी बहन की हत्या की।

Murder in agra: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक पड़ोसी ने 6 साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद कर लिया है। आरोपी बच्ची से सिर्फ इस बात से खफा था कि वह चिप्स खरीदकर ले आई थी। लेकिन आरोपी ने उसे 20 रुपये पान मसाला खरीदने के लिए दिए थे। आरोपी ने बच्ची को मारने के बाद खुर्द बुर्द करने के लिए शव को एक बोरे में डाल दिया था। आरोपी शव को फेंकने ही वाला था कि पुलिस ने मंगलवार देर रात को बॉडी रिकवर कर ली। आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। वहीं, पूछताछ के लिए आरोपी के दो भाइयों को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें-Weather Update Today : बंगाल की खाड़ी में लो प्रेशर, बिहार-झारखंड समेत यहां होगी बारिश

सीसीटीवी फुटेज पुलिस को ले गई आरोपी तक

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि अलीगढ़ कॉलोनी से बच्ची मंगलवार सुबह लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा। जिसके बाद कोतवाली पुलिस स्टेशन में परिजनों ने उसकी गुमशुदगी रिपोर्ट लिखवाई थी। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले थे। जिसके बाद आरोपी शक के घेरे में आ गया। पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी ली, तो बच्ची का शव बरामद हो गया। आरोपी ने कबूल किया कि उसने ही बच्ची का मर्डर किया है। एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को 20 रुपये देकर पाना मसाला खरीदने के लिए भेजा था।

शव फेंकने के प्रयास में था आरोपी

बच्ची अपने लिए चिप्स का पैकेट खरीद लाई थी। आरोपी ने इस बात पर आपा खो दिया और बच्ची को मार डाला। इसके बाद शव को बोरे में रख ठिकाने लगाने के प्रयास में था। लेकिन बच्ची के नहीं आने पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। जिसके बाद आरोपी शव को फेंक नहीं सका। पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।

First published on: Sep 28, 2023 06:41 AM
संबंधित खबरें