---विज्ञापन---

लाइक पाने के लिए जानवरों के साथ ये क्या करनी लगी महिला, पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे

America woman arrested for animal torture: पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। उसकी गिरफ्तारी तब हुई जब यूट्यूब चैनल पर जानवरों के साथ क्रूरता के वीडियो सामने आए।

Edited By : Shubham Singh | Updated: Jan 27, 2024 17:02
Share :
America Viral video

America Police arrested woman for posting video of animal killing cruelty on social media: फेमस होने के लिए ज्यादातर लोग सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। इसके लिए तरह तरह के तरीके अपनाए जाते हैं। ऐसे वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाते हैं जिन्हें ज्यादा से ज्यादा लोग देखें और पसंद करें। लेकिन सोशल मीडिया पर फेमस होकर लाभ कमाने के चक्कर में कुछ लोग ऐसे कृत्य कर जाते हैं जिन्हें किसी भी तरह से मानवीय नहीं कहा जा सकता। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से आया है। यहां एक महिला ने फेमस होने के लिए ऐसा काम किया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। यह तरीका बहुत क्रूर और चिंतित करने वाला है।

यहां एक महिला पर आरोप है कि उसने लाइक और व्यूज के लिए जानवरों पर अत्याचार करके सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किए। 28 साल की इसमहिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम अनिगार मोंसी है। पुलिस ने उसे तब गिरफ्तार किया जब यूट्यूब पर उसके भयानक वीडियो सामने आए। इस वीडियो में क्रूर तरीके से जानवरों पर अत्याचार और उनकी हत्या करते दिखाया गया था। एक वीडियो में वह सिंक के ऊपर मुर्गे की गर्दन काटने की कोशिश कर रही है। इस यूट्यूब चैनल का नाम मदरएंडडॉटर है।

ये भी पढ़ें-एक ‘कातिल’, जिसे खौफनाक तरीके से मिली मौत, जान लेने के इस तरीके पर UN क्यों उठा रहा सवाल?

भेजा गया सलाखों के पीछे

वीडियोज में खरगोश, मुर्गियों, मेंढकों और कबूतरों पर अत्याचार करते हुए दिखाया गया है। एक वीडियो में वह मुर्गे की गर्दन काटने का लाइव स्ट्रीम कर रही है और दर्शकों की संख्या और लाइक्स पर कमेंट कर रही है। एक और वीडियो में मेढ़कों और कबूतरों के साथ क्रूर व्यवहार करती और उन्हें प्रताड़ित करती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस ने इसपर चिंता जाहिर करते हुए इसे बर्बर और अमानवीय तरीका बताया है। गिरफ्तारी के बाद महिला को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें-ज्ञानवापी परिसर में मंदिर था, ASI की रिपोर्ट पर मुस्लिम पक्ष की कड़ी प्रतिक्रिया, हिंदू पक्ष के साथ तकरार शुरू

First published on: Jan 27, 2024 05:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें