Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

America: विमान हाईजैक कर वॉलमार्ट स्टोर पर क्रैश करने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

नई दिल्ली: अमेरिका में एक प्लेन को हाईजैक कर वॉलमार्ट स्टोर पर क्रैश की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक यह हवाई अड्डे पर काम करने वाला एक कर्मचारी था, जो उड़ान भरना जानता था, लेकिन उसे उतारना नहीं जानता था। उसने शनिवार को एक छोटे हवाई […]

Edited By : Pulkit Bhardwaj | Updated: Sep 12, 2022 14:39
Share :

नई दिल्ली: अमेरिका में एक प्लेन को हाईजैक कर वॉलमार्ट स्टोर पर क्रैश की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक यह हवाई अड्डे पर काम करने वाला एक कर्मचारी था, जो उड़ान भरना जानता था, लेकिन उसे उतारना नहीं जानता था। उसने शनिवार को एक छोटे हवाई जहाज को चुराकर वॉलमार्ट में दुर्घटनाग्रस्त करने की धमकी दी।

इस शख्स ने विमान को सुरक्षित रूप से सोयाबीन के खेत में उतारने से पहले पांच घंटे तक मिसिसिपी के ऊपर चक्कर लगाया। खबरों के मुताबिक इस दौरान इस शख्स का विमान पर नियंत्रण नहीं था।

अभी पढ़ें बगदाद में हिंसक झड़प, दो दिन में 30 की मौत और 400 घायल

इस घटना को लेकर अधिकारियों ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 29 वर्षीय कोरी वेन पैटरसन अपने माता-पिता और बहन को फेसबुक पर अलविदा संदेश देकर उबड़-खाबड़ लैंडिंग के बाद घायल हो गया। संदेश में कहा गया कि वह “वास्तव में कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहता था।

 

इससे पहले टुपेलो पुलिस विभाग ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा था कि वॉलमार्ट और पास के एक सुविधा स्टोर को खाली करा लिया गया है। विमान ने लगभग 5 बजे चक्कर लगाना शुरू किया था। पुलिस ने कहा कि उन्होंने सीधे पायलट से संपर्क किया।

अभी पढ़ें हमले में बाल-बाल बचीं अर्जेंटीना की उपराष्‍ट्रपति क्रिस्‍टीना फर्नांडीज, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने लिखा, “नागरिकों को उस क्षेत्र से बचने के लिए कहा जाता है, जब तक कि सब कुछ स्पष्ट न हो जाए।” “उस प्रकार के हवाई जहाज की गतिशीलता के साथ खतरे का क्षेत्र टुपेलो से भी बहुत बड़ा है।”

इस विमान का उड़ान भरते हुए वीडियो भी सामने आया है। इसमें यह घरों और दुकानों के ऊपर लगातार मंडराता हुआ देखा जा रहा है।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 04, 2022 10:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें