---विज्ञापन---

Mithun Chakraborty को ब्रेन स्ट्रोक के बाद ये क्या हुआ? किसी को नहीं पहचान पाए एक्टर?

Mithun Chakraborty Health Update: मिथुन चक्रवर्ती की तबियत को लेकर बड़ा अपडेट आया है। एक्टर को होश आ चुका है लेकिन एक बुरी खबर आ रही है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Feb 19, 2024 12:55
Share :
मिथुन चक्रवर्ती की तबियत को लेकर आया बड़ा अपडेट

Mithun Chakraborty Health Update: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बीते दिन से अपनी सेहत को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सामने आए हॉस्पिटल के स्टेटमेंट के मुताबिक, एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक आया है जिसके बाद उनका इलाज जारी है। अब मिथुन दा को लेकर एक अहम जानकारी सामने आ रही है। सीना में दर्द की शिकायत और बेचैनी के बाद उन्हें कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आनन-फानन में भर्ती करवाया गया था और वो अभी भी ICU में भर्ती हैं। लेकिन राहत की बात ये है कि एक्टर को होश आ चुका है और उनकी हालत में पहले से सुधार है। साथ ही मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ी एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसके बाद उनके फैंस की चिंता बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें: Mithun Chakraborty की क्या सच में बिगड़ी तबियत? बेटे मिमोह ने बताई सच्चाई

होश आने के बाद परिवार को नहीं पहचाना!

E24 से मिली लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती को भले ही होश आ चुका हो लेकिन वो अपने परिवार को पहचान नहीं पा रहे। जी हां, सामने आईं रिपोर्ट्स का दावा है कि जब एक्टर होश में आए तो उन्हें अपने परिवार को पहचानने में भी दिक्कत हो रही थी। हालांकि, डॉक्टरों की एक खास टीम उनका इलाज कर रही है और अभी तक उन्हें ICU में ही रखा गया है। अब 73 साल के दिग्गज एक्टर को लेकर फैंस घबराए हुए हैं। बता दें, मिथुन चक्रवर्ती न सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि टीवी रियलिटी शोज के लिए भी जाने जाते हैं। उनका मस्त और बिंदास अंदाज खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में अब फैंस मिथुन दा के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। देखना होगा एक्टर को लेकर आगे और क्या हेल्थ अपडेट आता है।

First published on: Feb 11, 2024 11:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें