Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: पंत की जगह संजू सैमसन को क्यों नहीं खिलाया? सीरीज हारने के बाद कप्तान धवन ने खोला बड़ा राज

IND vs NZ: टीम इंडिया ने तीन वनडे मैचों की सीरज 1-0 से गंवा दी है। दो मैच बारिश के चलते नहीं हो पाए, जबकि एक मैच न्यूजीलैंड ने जीता और सीरीज अपने नाम की। तीसरे वनडे के बाद कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने संजू सैमसन (Sanju Samson) को सीरीज के दूसरे और तीसरे वनडे मैच में नहीं खिलाने की बड़ी वजह बताई है।

ऋषभ पंत को खिलाने पर शिखर धवन ने दिया ये बयान

शिखर धवन ने अपने बयान में कहा कि ‘ऋषभ पंत ने इंग्लैंड में वनडे खेला था और वहां पर 100 रन बनाए थे और जो प्लेयर शतक लगाता है उसे मौका दिया जाता है। बड़े परिदृश्य के हिसाब से चीजों को देखा जाता है। अगर कोई मैच विनर है तो फिर उसे बैक जरूर किया जाता है। कई सारी चीजों को एनालाइज करके ही कोई फैसला लिया जाता है।

संजू सैमसन को मौका नहीं मिलने पर शिखर धवन ने खोला राज

संजू सैमसन के बारे में शिखर धवन ने कहा कि ‘निश्चित तौर पर संजू सैमसन बड़ा अच्छा कर रहा है, वो अपनी जगह है। उसको जितने मौके मिले हैं उसने अच्छा किया है, लेकिन कई बार अच्छा करने के बावजूद इंतजार करना पड़ता है, क्योंकि पहले वाले प्लेयर ने काफी अच्छा करा होता है। उसकी जो स्किल है, हमें पता होता है कि वो मैच विनर है।’

बुरी तरह फ्लॉप हुए हैं ऋषभ पंत

आपको बता दें कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत न्यूजीलैंड टूर पर बुरी तरह से फ्लॉप रहे। वह एक भी मैच में बड़ी पारी नहीं खेल पाए। सफेद गेंद क्रिकेट के दोनों प्रारूप में उनको चार पारियों में खेलने का मौका मिला, लेकिन वह 50 रन भी नहीं बना पाए। उनकी खराब बैटिंग के बाद काफी आलोचना भी हो रही है कि पंत के कारण सैमसन को खेलने का मौका नहीं मिला।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -