Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘पिता के संघर्ष’ को देख भावुक हुए लोग, ट्रेन के फर्श पर बैठकर खाना खाते शख्स का वीडियो वायरल

Man Eating Food In Train: वीडियो में एक शख्स ट्रेन की फर्श पर बैठकर खाना खा रहा है। लोग इसे एक 'पिता का संघर्ष' कहकर अपने पिता को याद कर रहे हैं। कुछ लोगों ने कमेंट कर कहा है कि उनकी आंखों में आंसू आ गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By : Avinash Tiwari | Feb 20, 2024 11:00
Share :
Man eating Food In moving train

Man Eating Food In Train: मां का संघर्ष हमें दिखाई देता है लेकिन बाप के त्याग और तपस्या को कम लोग ही देख पाते हैं। हालांकि पिता पर कई कविताएं लिखी जा चुकी हैं, जिसे पढ़कर लोग भावुक हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहे ‘पिता’ के संघर्ष को देखकर लोग भावुक हो रहे हैं।

क्या है वीडियो में?
वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन में कई यात्री हैं। कुछ बैठे हुए हैं तो कुछ खड़े हैं। इन्हीं में से एक शख्स नीचे बैठा हुआ है। यह शख्स ट्रेन के नीचे बैठकर खाना खा रहा है। ट्रेन में नीचे बैठकर खाना खाते इस शख्स को देखकर लोगों को ‘पिता’ की तपस्या याद आ रही है।

वायरल हो रहा वीडियो

किसी ने यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि परिवार को खुश रखने के लिए पिता किसी को बिना दिखाए संघर्ष करते रहते हैं। अपने पिता की हमेशा इज्जत करनी चाहिए। इस वीडियो को देखने के बाद तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aatish Pawar (@aatishpawar_8055)


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हर किसी की सफलता के पीछे पिता का हाथ होता है। एक ने लिखा कि लोगों को कम से कम व्यक्ति को खाना खाते समय एक सीट देकर कुछ शिष्टाचार दिखाना चाहिए था। एक अन्य ने लिखा कि पिता उस दीये की तरह हैं, जो खुद जलकर, औलाद का जीवन रौशन करते हैं।

एक ने लिखा कि मुझे ये देखकर रोना आ गया। एक ने लिखा कि ऐसे बाप की औलाद बुजुर्ग होने पर उन्हें जब आश्रम छोड़ आते हैं या तंग करते हैं तो उनके दिल पर क्या बीतती होगी? एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि मैं क्या बोलूं मैं तो निशब्द हूं। एक ने लिखा कि बाप की कीमत उनके चले जाने के बाद पता चलती है।

यह भी पढ़ें : होटल पहुंची लड़की तो मिले ऐसे सामान, हो गई शर्मिंदा! सोशल मीडिया पर शेयर कर दी फोटो

बता दें कि वीडियो को @aatishpawar_8055 नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को 45 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है जबकि 33 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है।

First published on: Feb 20, 2024 11:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें