Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

आपने हर भाषा में सुनी होगी क्रिकेट की कॉमेंट्री, लेकिन संस्कृत में नहीं, यहां देखिए मजेदार वीडियो 

यह वीडियो बेंगलुरु का है। इसमें कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहें हैं। जहां यह खेल रहें हैं वह किसी रिहायशी परिसर का पिछला हिस्सा लग रहा है।

Viral Video: क्रिकेट को भारत में लोग बेहद पसंद करते हैं। क्रिकेट में कॉमेंट्री का भी अपना महत्व होता है। वो कमेंटेटर ही होता है जो दर्शकों को खेल से बांधकर रखता है और खेल की बारीकियों से उन्हें रूबरू करवाता है। अभी तक आपने हिंदी, इंग्लिश के अधिक कॉमेंट्री सुनी होगी। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसे कमेंटेटर का वीडियो वायरल हो रहा है जो संस्कृत में  कॉमेंट्री करता है।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: एडम गिलक्रिस्ट की भविष्यवाणी, ये 5 खिलाड़ी मचाएंगे धमाल, ये भारतीय धुरंधर भी शामिल

 

यह वीडियो बेंगलुरु का है। इसमें कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहें हैं। जहां यह खेल रहें हैं वह किसी रिहायशी परिसर का पिछला हिस्सा लग रहा है। जहां पार्किंग स्पेस के बीच में कुछ जगह है। कुछ बच्चे पास की खिड़कियों के पास बैठे हैं। कमेंटेटर संस्कृत में क्रिकेट कॉमेंट्री कर रहा है।

अभी पढ़ें Team India में धमाल मचाएगा बिहार का बेटा, पिता को था काबिलियत पर शक, ऐसे मिली एंट्री

वह आसपास पेड़ होने की करता हुआ बॉलर का स्टाइल फिर बैट्समैन ने किस तरह शॉट खेला है उसे बताता सुना जा रहा है। Viral Video को Social Media पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग इसे देख रहें हैं। वीडियो में तीन चार बच्चे खेल रहें हैं।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -