Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

नशे में धुत हो बैठक में पहुंच गए पार्षद, महिला टॉयलेट में घुसे; वीडियो वायरल

Kanpur Nagar Nigam Viral Video : कानपुर नगर निगम की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे पार्षद इतने नशे में थे कि उनके कदम लड़खड़ा रहे थे। वह महिला पार्षद कक्ष के टॉयलेट का उपयोग करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: Feb 25, 2024 18:30
Share :
Kanpur Nagar nigam
कानपुर नगर निगम

Kanpur Nagar Nigam Viral Video: कानपुर नगर निगम की बैठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे एक पार्षद नशे में इस कदर धुत थे कि उनके कदम लड़खड़ा रहे थे। इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि वह महिला टॉयलेट में घुस गए। पार्षद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कानपुर नगर निगम की बैठक का वीडिया वायरल

कानपुर नगर निगम की बैठक में शामिल होने के पहुंचे पार्षद आशुमेन्द्र प्रताप सिंह नशे में धुत बताए गए। उन्हें नशे की हालत में देख लोग हैरान रह गए। इतना ही नहीं, नगर आयुक्त शिव शरणप्पा ने आपत्ति जताई तो उन्हें अलग बैठाया गया। नशे में धुत पार्षद को देखकर मेयर शर्मीला पांडेय ने भी कड़ी आपत्ति जताई और चेतावनी दी है।

हालांकि मामला यहीं नहीं रुका, पार्षद महोदय बैठक के बाद उठे और महिला पार्षद के कक्ष में घुस गए। वहां के टॉयलेट में गए और पेशाब किया। आशुमेन्द्र प्रताप सिंह के व्यवहार पर बोलते हुए शर्मीला पांडेय ने कहा है कि वह वरिष्ठ हैं, उनकी पत्नी भी पार्षद रह चुकी हैं।


शर्मीला पांडेय ने कहा है कि परिवार के सदस्यों को बुलाया गया है, उनसे बातचीत की जाएगी। उन्हें चेतावनी दी गई है। अगर भविष्य में इस तरह की घटना हुई तो उन्हें सदन से निष्काषित भी किया जा सकता है। पार्षद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : जम्मू से बिना ड्राइवर के चली ट्रेन पहुंच गई पंजाब, रेलवे अधिकारियों के हाथ-पांव फूले

लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि जो सदन के दौरान इतने नशे में हैं कि पुरुष शौचालय की जगह महिला शौचालय में बाथरूम करने चले गए, ऐसे जनप्रतिनिधि जनता का क्या कल्याण करेंगे? एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों को जनता ही वोट देखकर भेजती है, उनके वोटों की कितनी कद्र है, यहां देखना चाहिए। एक ने लिखा कि अभी तो पार्षद हैं तो ये हाल है कि विधायक, सांसद या मंत्री बन जायेंगे तो क्या करेंगे?

First published on: Feb 25, 2024 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें