---विज्ञापन---

Bigg Boss जीते मुनव्वर फारूकी तो क्या बोली थीं पूनम पांडे? अब वायरल हो रहा Video

Poonam Pandey and Munawar Faruqui: वायरल वीडियो में पूनम पांडे मीडिया से कहती दिखाई दे रही हैं कि वह पहले दिन से पता था कि मुनव्वर...

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Feb 2, 2024 14:03
Share :
Poonam Pandey and Munawar Faruqui
पूनम पांडे और मुनव्वर फारुकी

Poonam Pandey and Munawar Faruqui: भारतीय मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूयंसर पूनम पांडे अब हमारे बीच नहीं रहीं। पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर गुरुवार सुबह को एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी गई। इस पोस्ट में बताया गया कि सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही पूनम पांडे का निधन हो गया है। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया, उनके फैंस को तो इस खबर पर यकीन तक नहीं हो रहा है। ऐसे में इंटरनेट पर उनके आखिरी इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल रहा है।

मुनव्वर के Bigg Boss 17 जीतने पर क्या बोली थी पूनम?

वायरल वीडियो में पूनम पांडे Bigg Boss 17  के वीजेता मुनव्वर फारूकी के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में पूनम पांडे मीडिया से बात करते हुए कहा है कि उन्हें शो की शुरुआत से ही पता था कि Bigg Boss 17 के विजेता मुनव्वर ही होंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि वह उनके साथ OTT शो LockUp में 3 महीने रही थीं। इसलिए उन्हें पता है कि मुनव्वर का दिमाग कितना स्ट्रॉन्ग है। उन्होंने कहा है कि वह खुश है कि उनके भाई मुनव्वर ने शो की ट्रॉफी जीत ली है। उन्होंने यह भी कहा कि वह दुआ करती हैं मुनव्वर इसी तरह आगे बढ़ता रहे।

यह भी पढ़ें: पूनम पांडे के निधन से फैंस को लगा झटका, सोशल मीडिया पर मिले फैंस के शॉकिंग Reaction

LockUp से थे एक-दूसरे के अच्छे दोस्त 

बता दें कि पूनम पांडे और मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत के फेमस OTT रिएलिटी शो LockUp से एक दूसरे काफी अच्छे दोस्त हैं। मुनव्वर फारूकी की जब Bigg Boss 17 के घर में थे, उस वक्त भी पूनम पांडे ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था। वह हमेशा अपने इंटरव्यू और सोशल मीडिया पोस्ट में फैंस से मुनव्वर को स्पोर्ट करने के लिए कहा करती थी।

First published on: Feb 02, 2024 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें