Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

पूनम पांडे के निधन से फैंस को लगा झटका, सोशल मीडिया पर मिले फैंस के शॉकिंग Reaction

Poonam Pandey Death News Fans Shocked: पूनम पांडे की मौत की खबर पर फैंस को विश्वास नहीं हो रहा है, सोशल मीडिया पर फैंस दुख जता रहे हैं।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Feb 2, 2024 13:06
Share :
Poonam Pandey Fans Shocked
पूनम पांडे के फैंस को झटका

Poonam Pandey Death News Fans Reaction: भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है, हमेशा विवादों से घिरी रहने वाली पूनम पांडे अब हमारे बीच नहीं रहीं, उन्होंने 32 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है। पूनम की मौत की खबर के बाद से ही उनके फैंस के बीच इसको लेकर खलबली मच गई है। पूनम के फैंस को उनकी मौत की खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर पूनम के फैंस लगातार उनकी मौत की खबर को लेकर पोस्ट रहे हैं।

 

मैनेजर ने की निधन की पुष्टी

पूनम पांडे के मौत की खबर की पुष्टि उनके मैनेजर ने की है। उन्होंने बताया कि पूनम सर्वाइकल कैंसर के साथ जंग में हार गई और हमें अलविदा कह दिया। इस खबर के बाद से फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी है। यहां कई लोग पूनम की अचानक मौत से दुखी हैं, वहीं कुछ लोग पूनम की मौत से खुश हैं और इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी कर रहे हैं।

First published on: Feb 02, 2024 12:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें