Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

‘पर्स में बम है फट जाएगा’… प्लेन रोकने को बंदे ने लगाया गजब का जुगाड़, पड़े लेने के देने

Man forgets wallet on Flight : फ्लाइट में पर्स छूटने के बाद कॉलसेंटर से संतोषजनक जवाब ना मिलने पर एक यात्री ने बम होने की बात कह दी, पढ़िए आगे क्या हुआ

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: Dec 30, 2023 09:29
Share :

Man forgets wallet on Flight: दिल्ली बेंगलुरु फ्लाइट में एक कपड़ा व्यापारी यात्रा कर रहा था। जहाज से उतरने के बाद उसे याद आया कि उसका पर्स तो विमान में ही रह गया है। वह इसे वापस पाने की जुगत में लग गया। काफी कोशिश के बाद जब वह इसे वापस पाने में असफल रहा तो उसके दिमाग में एक ऐसा विचार आया जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

खबर के मुताबिक, दिल्ली से बेंगलुरु पहुंची एक फ्लाइट में 32 साल के कपड़ा व्यापारी श्रेयांश चमरिया यात्रा कर रहे थे। रात 9 .20 पर बेंगलुरु लैंड होने के बाद सवा दस बजे उसे याद आया कि उसका पर्स विमान में ही छूट गया है। उसने सवा दस बजे कॉल सेंटर में कॉल कर पर्स के छूटने की सूचना दी।

हालांकि कॉल सेंटर के कर्मचारियों के साथ बातचीत के दौरान वह काफी आक्रोशित था। कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर श्रेयांश चमरिया ने पर्स में बम होने की बात कही। इससे कॉल सेंटर का कर्मचारी भी हैरत में पड़ गया। उसने पूछा कि बम कहां हैं? श्रेयांश ने जवाब दिया- ये तो नहीं बताऊंगा, जहां फटना होगा फट जाएगा।

पर्स तो वापस मिल गया लेकिन…

कॉल सेंटर के कर्मचारी ने तुरंत इसके बारे में सुरक्षाकर्मियों को जानकारी दी। सुरक्षाकर्मियों ने गहन जांच पड़ताल की लेकिन जहाज में बम जैसा कुछ भी नहीं मिला। हालांकि श्रेयांश का पर्स जरूर मिल गया। जानकारी के मुताबिक रात्रि करीब 11 बजे उसका पर्स बरामद कर लिया गया लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई।

यह भी पढ़ें : क्या वाइफ दुर्गा शक्ति नागपाल को इमरान हाशमी के साथ करने देंगे काम? पति ने दिया ये जवाब

पुलिस ने श्रेयांश को अफवाह फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में वह जमानत पर रिहा भी हो गया। श्रेयांश ने कहा कि कॉल सेंटर की तरफ से उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा था, ऐसे में उन्हें यह कदम उठाना पड़ा।

First published on: Dec 30, 2023 09:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें