Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs NED: पहली जीत के बाद चेहरे पर आई मुस्कान, कप्तान बाबर आजम ने दिया ये बयान

PAK vs NED: कप्तान Babar Azam ने मैच के बाद कहा, "मैं बहुत खुश हूं। टीम ने गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया।

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने नीदरलैंड के खिलाफ रविवार को न सिर्फ जीत दर्ज की, बल्कि टी 20 वर्ल्ड कप में अपना खाता भी खोल लिया। लगातार दो हार से निराश पाकिस्तान को इस शानदार जीत के बाद कॉन्फिडेंस मिला। कप्तान बाबर आजम ने मैच के बाद कहा, “मैं बहुत खुश हूं। टीम ने गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया।

मुझे लगता है कि लेंथ महत्वपूर्ण थी। उन्हें अच्छी लेंथ पर गेंदबाजी करने की जरूरत थी क्योंकि सतह पर उछाल था। सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया। बाबर ने आगे कहा, इससे बेहतर चेज करने के आदी हैं। हम पहले ऐसा करते रहे हैं। जीत हमेशा आपको आत्मविश्वास देती है और हम अच्छी चीजों को अगले मैच में लेकर जा रहे हैं।”

अभी पढ़ें IND vs SA: बच गई जान…तूफान मचा रहे सूर्या को आउट करते ही पार्नेल बन गए रोनाल्डो, रिएक्शन वायरल

 

मैंने काउंटी में की है गेंदबाजी: शादाब

वहीं 4 ओवर में तीन विकेट चटकाने वाले मैच के हीरो शादाब खान ने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक अच्छी पिच थी। मैंने सिर्फ स्टंप पर गेंदबाजी करने की कोशिश की। मैंने इन खिलाड़ियों को पिछली श्रृंखला के साथ-साथ काउंटी क्रिकेट में भी गेंदबाजी की थी। हमारे गेंदबाजों ने पावरप्ले में दबाव डाला और मैं स्ट्राइक कर सका और यही एक टीम गेम के बारे में है। हम पिछले दो मैचों में गेम खत्म नहीं कर सके और आज इसे खत्म करने के बारे में था।”

अभी पढ़ें Turning Point: छोड़ दिया…? कोहली से छूटा कैच, अश्विन को नहीं हुआ यकीन, रिएक्शन वायरल

 

90 रन पर्याप्त नहीं थे

नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा: “यह सही निर्णय था। हमने पहले सभी टूर्नामेंट में बल्लेबाजी नहीं की है, हम आज पर्याप्त रूप से अच्छे नहीं थे। हमने पावरप्ले के बाद सिर्फ 30 रन बनाए थे। हम बल्ले से बाउंड्री नहीं लगा सके। गेंदबाजों ने अपना प्रयास किया, लेकिन 90 कभी भी पर्याप्त नहीं थे।”

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -