Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs SA: बच गई जान…तूफान मचा रहे सूर्या को आउट करते ही पार्नेल बन गए रोनाल्डो, रिएक्शन वायरल

IND vs SA: जब Suryakumar Yadav पवेलियन जा रहे थे तब Wayne Parnell ने अपने सीने पर हाथ रखे और हल्के से मुस्कुरा दिए। मानो मन ही मन कह रहे हों सूर्या से बच गई जान...

नई दिल्ली: क्रिकेट की अनिश्चितता ही उसकी सबसे बड़ी खूबी है। इसमें कभी भी कुछ भी हो सकता है। 49 रन पर 5 विकेट आउट होने के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने ऐसा गदर मचाया कि दुनिया दंग रह गई। सूर्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का वो नजारा पेश किया कि साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों के पैरों तले जमीन हिलने लगी। सूर्या ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों में 6 चौके और 3 चौके ठोक 68 रन कूट डाले। उन्होंने टीम इंडिया को संकट से उबारा और 19वें ओवर तक बल्लेबाजी करते रहे।

अभी पढ़ें IND vs SA live: IND vs SA: टीम इंडिया की पहली हार, मिलर ने दिलाई साउथ अफ्रीका को जीत, बेकार गई सूर्या की जबरदस्त पारी

पार्नेल का रिएक्शन वायरल

आखिरकार उन्हें वेन पार्नेल ने केशव महाराज के हाथों मिडऑफ की ओर कैच करा पवेलियन का रास्ता दिखाया। पार्नेल को तब जाकर चैन मिला। जब सूर्या पवेलियन जा रहे थे तब पार्नेल ने अपने सीने पर हाथ रखे और हल्के से मुस्कुरा दिए। मानो मन ही मन कह रहे हों सूर्या से बच गई जान…सूर्या के पास शतक बनाने का भी मौका था। पार्नेल ने सूर्या को आउट किया तो उन्हें कॉन्फिडेंस मिल गया। पार्नेल का ये रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है। पार्नेल का ये रिएक्शन फुटबॉल से जुड़ी कई टीम और संस्थानों ने ट्वीट किया है।

रोनाल्डो का नया सेलिब्रेशन

दरअसल, मैदान पर एग्रेसिव रहने वाले रोनाल्डो कूल सेलिब्रेशन करने लगे हैं। सालों से क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पिच के किनारे दौड़कर, हवा में ऊंची छलांग लगाकर और “SIUUUU” चिल्लाते हुए अपने गोल्स का जश्न मनाया है। हालांकि, उन्होंने पिछले कुछ मैचों में एक अलग तरीके से जश्न मनाना शुरू किया है।

अक्टूबर की शुरुआत में इंग्लिश प्रीमियर लीग में एवर्टन के खिलाफ और फिर गुरुवार की रात यूरोपा लीग में शेरिफ तिरस्पोल के खिलाफ स्कोर करने के बाद रोनाल्डो टचलाइन की ओर दौड़े, अपनी आंखें बंद कीं और अपने हाथों को अपनी छाती पर जोड़ लिया।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के अनुसार, रोनाल्डो का ये नया सेलिब्रेशन खुद की वीकनेस, अपनी प्रतिष्ठा का मजाक उड़ाने के साथ ही स्वयं के प्यार के लिए श्रद्धांजलि है। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने कहा, “क्रिस्टियानो खुद की देखभाल करने और यह सुनिश्चित करने के लिए प्रसिद्ध हैं कि वह हमेशा सर्वोत्तम स्थिति में है, जिसमें घंटों की कड़ी मेहनत शामिल है।”

अभी पढ़ें Turning Point: छोड़ दिया…? कोहली से छूटा कैच, अश्विन को नहीं हुआ यकीन, रिएक्शन वायरल

सूर्या ने संकट से उबारा

मैच की बात करें तो भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम इंडिया के 5 विकेट महज 49 रन पर गिर गए। केएल राहुल 14 गेंदों में 9, रोहित शर्मा 15, विराट कोहली 12, दीपक हुड्डा डक और हार्दिक पांड्या 2 रन बनाकर पवेलियन लौटे। भारतीय टीम को सूर्यकुमार यादव ने संकट से उबारा और 30 गेंदों में अर्धशतक ठोक डाला। उन्होंने कुल 68 रन बनाए। सूर्या की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया 9 विकेट पर 133 रन बनाने में सफल रही।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -