Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

उफ ये क्या! जेसीबी पेड़ गिरा रहा था और देखने वालो की आखें नम हो रही है 

हाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपको काफी दुख होगा। हर किसी को अपना घर प्यारा लगता है चाहे वो इंसान हो या जानवर हो या पक्षी। आप सोचो सुबह आप घर से निकलो शाम को जब घर वापस आओ तो आपका आशियाना ही न हो। ये वीडियो देख आपका दिल दहल जाएगा।

सोशल मीडिया पर हर-रोज नई चीजें वायरल होते रहती है। कुछ वीडियो तो इतने फनी होते हैं जिसें देख हंसी नहीं रूकती और कुछ ऐसे होते हैं जिसे देख दिल कांप उठता है। हाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपको काफी दुख होगा। हर किसी को अपना घर प्यारा लगता है चाहे वो इंसान हो या जानवर हो या पक्षी। आप सोचो सुबह आप घर से निकलो शाम को जब घर वापस आओ तो आपका आशियाना ही न हो। ये वीडियो देख आपका दिल दहल जाएगा।
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखेंगे ठेकेदार की घोर लापरवाही के चलते सैकड़ों पक्षियों की जान चली जाती है। ये वीडियो केरल के मलप्पुरम जिले की सिटी तिरुरंगाडी से सामने आया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़े से इमली के पेड़ को बिना सोचे-समझे काटे जाने से कैसे सैकड़ों पक्षियों की जान चली गई। जैसे ही पेड़ गिरने वाला रहोता है कई पक्षिया वहां से भाग जाती है तो कई को अभास नहीं होता और वो दबकर मर जाती है।

दरअसल, इस वीडियो का दृश्य देख आपका दिल दहल जाएगा। मामले को लेकर वन विभाग ने वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत ठेकेदारों के खिलाफ वन विभाग कार्रवाई की है। इस वीडियो को प्रवीण कासवान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ में कैप्शन  में लिखा , “सबको घर की जरूरत होती है। हम इतने क्रूर कैसे हो सकते हैं. जगह का अभी पता नहीं। ”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -