---विज्ञापन---

‘जनसेवा नहीं, ये है जानलेवा एक्‍सप्रेस’, ट्रेन के टॉयलेट में ठूंस-ठूंसकर भरे 10 यात्री, VIDEO देख तमतमाए लोग

Indian Railway Viral Video :  वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन के बाथरूम में कम से कम दस लोग बैठकर यात्रा कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर तमाम लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं और सरकार पर तंज कस रहे हैं।

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: Jun 18, 2024 15:34
Share :
Train Toilet Passenger

Indian Railway Viral Video :  ट्रेन में यात्रियों की भीड़ के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे वीडियो की भरमार है और शायद ही कोई भी हफ्ता ऐसा बीतता हो, जब जानवरों की तरह ट्रेन में ठूंसकर यात्रा करते यात्रियों के वीडियो सामने ना आते हों। हैरानी की बात ये भी है कि शायद ही ट्रेन में होने वाली भयंकर भीड़ को लेकर कोई कदम उठाए जा रहे हैं। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेन के बाथरूम में दस लोग यात्रा करते दिखाई दिए।

बताया जा रहा है कि वीडियो बिहार का है। खचाखच भरी ट्रेन के गेट पर भी कई लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग खिड़की से लटक कर बैठे हैं लेकिन जब ध्यान से देखा गया तो पता चला कि वह खिड़की नहीं बल्कि ट्रेन का टॉयलेट है और इस टॉयलेट में एक दो नहीं बल्कि पूरे दस लोग बैठे हैं।

वीडियो बनाने वाला शख्स टॉयलेट में बैठे यात्रियों से पूछ रहा है कि बदबू नहीं आ रही है। इस पर यात्री एक दूसरे को देखते रहे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कई कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ केंद्र सरकार पर तंज कस रहे हैं तो कुछ राज्य सरकार पर तंज कस रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लोगों को ही नसीहत दी है।

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अगर ठीक से टिकट चेक कर लिया जाए तो अधिकतर के पास टिकट नहीं होगा। सरकारी कर्मचारियों की लापरवाही से रेल की यह हालत है। सरकार को रेलवे स्टेशन पर भी मेट्रो स्टेशन जैसी ही टिकट चेक करने की प्रक्रिया लगानी चाहिए और इस तरह की स्थिति में सुधार लाना चाहिए। एक ने लिखा कि रेल मंत्री आम जनता के लिए नहीं “खास जनता” के लिए हैं। सभी गाड़ी से SL कोच कम कर AC कोच की संख्या बढ़ाई जा रही है। वंदे भारत जैसी ट्रेनें चलाई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें : लड़की की मौत का लाइव वीड‍ियो! क्‍लच..क्‍लच च‍िल्‍लाता रहा लड़का और कार ग‍िर गई खाई में

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि राज्य सरकार से भी सवाल पूछा जाना चाहिए, आखिर क्यों इतनी बड़ी संख्या में लोग प्रदेश छोड़कर बाहर जा रहे हैं। एक ने लिखा कि जनसंख्या नियंत्रण नहीं की गई तो आने वाले दिनों में स्थिति और भी विकराल होने वाली है। एक ने लिखा कि ट्रेनों की संख्या भले ही बढ़ जाए लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो इसी तरह सफर करने के आदी हैं, उनका कुछ नहीं हो सकता।

First published on: Jun 18, 2024 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें