Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

खचाखच भरी ट्रेन में शख्स को लगी टॉयलेट तो बन गया स्पाइडर मैन, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Indian Railway Viral Video : वीडियो में एक यात्री को ट्रेन के टॉयलेट तक पहुंचने के लिए 'स्पाइडर मैन' बनते हुए देखा जा सकता है। खचाखच भरी ट्रेन में शख्स यात्रियों के ऊपर से होते हुए टॉयलेट तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: Apr 2, 2024 12:19
Share :

Indian Railway Viral Video : भारतीय रेल से बड़ी संख्या में लोग सफर करते हैं। कई बार तो भीड़ इतनी अधिक हो जाती है कि जनरल और आरक्षित कोच एक जैसे दिखने लगते हैं। पिछले दिनों ऐसे कई वीडियो वायरल हुए जिसमें लोग साधारण टिकट पर भी AC कोच में सफर करते दिखाई दिए। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेन की जनरल कोच खचाखच भरी हुई है। इसी बीच जब एक शख्स को टॉयलेट जाने की जरूरत पड़ी तो वह स्पाइडर मैन बन गया।

टॉयलेट जाने के लिए स्पाइडर मैन बना शख्स

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रेन खचाखच भरा हुआ है। वीडियो जनरल कोच का है, जिसमें अनारक्षित टिकट वाले यात्री सफर करते हैं। पूरा कोच खचाखच भरा हुआ है। यात्री खड़े होकर यात्रा करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक शख्स को टॉयलेट जाने की जरूरत पड़ी तो वह स्पाइडर मैन बन गया।

देश-दुनिया के पल-पल के अपडेट News24 के लाइव ब्लॉग पर…

वायरल हो रहा वीडियो

यात्री ट्रेन के सीट से होते हुए ऊपर – ऊपर ही टॉयलेट तक जाने की कोशिश करने लगा। वह स्पाइडर मैन की तरह लटकते हुए टॉयलेट की ओर जाने लगा, जिसका किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर बड़ी संख्या में लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

देखिए वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Logkyakahenge (@log.kya.kahenge)


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वंदे भारत ट्रेन चलाने को विकास बोल रहे हैं, इन पैसेंजर ट्रेनों के कोच बढ़ाए जाने चाहिए। एक ने लिखा कि मैं इस बात से सहमत हूं कि स्लीपर और थर्ड एसी की मौजूदा स्थिति सबसे खराब है, लेकिन आपकी जानकारी के लिए यह स्लीपर कोच नहीं है। यह सामान्य है। एक अन्य ने लिखा कि उत्तर प्रदेश और बिहार जाने वाली ट्रेनों में तो ये सब सामान्य है।

यह भी पढ़ें : प्यार से भरी एक कॉल आपको कर देगी कंगाल, दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी पढ़ लें

एक अन्य ने लिखा कि यात्रीगण कृपया ध्यान दें कि अगली बार जब भी ट्रेन से सफर करना हो तो जनरल कोच में भूलकर भी मत जाना। एक ने लिखा कि जो स्पाइडर मैन नहीं बन पाया होगा, उसका क्या होगा? एक अन्य ने लिखा कि ट्रेनों में इस तरह की भीड़ कई सवाल खड़े करती है। सरकार नई नई ट्रेनें बना रही है लेकिन इस स्थिति से निपटने के लिए क्या कर रही है? कोई आईडिया है?

First published on: Apr 02, 2024 12:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें