Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बुलेट फ्रूफ गाड़ी छोड़ी, खरीदा ऑटो, दिल्ली में कौन हैं यह 4 अमेरिकी महिला, देखें वीडियो

ऑटो की दिवानगी इतनी है कि चारों ने अलग-अलग ऑटो खरीदा है। यह इसे निजी यूज के लिए दिल्ली की सड़कों पर आवाजाही के लिए इस्तेमाल में लाती हैं।

नई दिल्ली: लुटियंस जोन में अगर आपको कोई विदेशी महिला ऑटो चलाते हुए दिखे तो गफलत में न आइएगा। यह कोई सवारी ऑटो नहीं बल्कि चार अमेरिकी महिला राजनयिकों ने पर्सनल यूज के लिए ऑटो खरीदा है। उन्हें ऑटो इतना पसंद हैं कि अपनी बुलेट फ्रूफ गाड़ियां छोड़ ऑटो में ही ऑफिस जाती हैं और बाजार सब्जी लेने जाने समेत अन्य रोजमर्रा का काम करती हैं।

चारों ने अलग-अलग ऑटो खरीदा

इन अमेरिकी राजनयिकों का नाम एनएल मेसन, रूथ होल्म्बर्ग, शरीन किटरमैन और जेनिफर बायवाटर्स है। फिलहाल सोशल मीडिया पर यह काफी वायरल हो रहीं हैं। ऑटो की दिवानगी इतनी है कि चारों ने अलग-अलग ऑटो खरीदा है। यह इसे निजी यूज के लिए दिल्ली की सड़कों पर आवाजाही के लिए इस्तेमाल में लाती हैं। ऑफिस जाना हो या फिर कोई आधिकारिक बैठक यह अपने सभी रोजमर्रा के काम में आने-जाने के लिए इसी ऑटो का इस्तेमाल करती हैं।

शुरू में चलाने में आई दिक्कत 

मीडियो रिपोर्ट के अनुसार इन सभी को ऑटो में सफर करना काफी पंसद है। जिसके बाद चारों ने ऑटो खरीदने का निर्णय लिया। शुरूआत में इसे चलाने में दिक्कत आई। फिर धीरे-धीरे अब वह इसे चलाने में एक्सपर्ट हो गई हैं। बता दें इससे पहले एक मैक्सिकन राजदूत भी दिल्ली में ऑटो में सफर करती थी। वीडियो में चार काले रंग के और एक गुलाबी रंग का ऑटो है। ऑटो पर इंडिया व अमेरिका का झंडा लगा है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -