Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

शादीशुदा शख्स की अनोखी प्रेम कहानी… दो बच्चों के पिता को ट्रांसवुमन से हुआ प्यार, पत्नी की सहमति के बाद शादी भी रचाई

शख्स ने अपनी पत्नी से कहा कि वह ट्रांसवुमन से शादी करना चाहता है। कुछ देर तक चुप रहने के बाद शख्स की पत्नी ने शादी के लिए हामी भर दी।

नई दिल्ली: ओडिशा में शादीशुदा शख्स की अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। शख्स को एक ट्रांसवुमन से प्यार हो गया। इसके बाद उसने शादी करने की सोची और पत्नी को पूरी कहानी बताई। दिलचस्प ये कि पति की प्रेम कहानी सुनने के बाद पत्नी ने भी ट्रांसवुमन से शादी की सहमति दे दी।

अभी पढ़ें ‘मेरे शरीर को मत छुओ, मैं पुरुष हूं’, भाजपा नेता की टिप्पणी का तृणमूल ने मजाक उड़ाया

मामला कालाहांडी जिले के नरला का है। यहां रहने वाले दो बच्चों के पिता की अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। दरअसल, शख्स ने पिछले साल सड़कों पर एक ट्रांसवुमन को देखा जो सड़कों पर भीख मांग रही थी। शख्स ने ट्रांसवुमन को देखा तो पहली ही नजर में उसे प्यार हो गया। इसके बाद उसने ट्रांसवुमन का नंबर लिया और उससे बातचीत करने लगा।

जानकारी के मुताबिक, रायगडा जिले के अंबाडोला की रहने वाली ट्रांसवुमन भी शख्स से बातचीत करती रही। इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। पिछले महीने शख्स की पत्नी को उसके पति की प्रेम कहानी के बारे में जानकारी हुई। इस बारे में पूछे जाने से शख्स ने अपनी प्रेम कहानी पत्नी को बताई और कहा कि वह इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर है।

शख्स ने अपनी पत्नी से कहा कि वह ट्रांसवुमन से शादी करना चाहता है। कुछ देर तक चुप रहने के बाद शख्स की पत्नी ने शादी के लिए हामी भर दी। पत्नी की ओर से स्वीकृति मिलने के बाद शख्स ने मंदिर में ट्रांसवुमन से शादी कर ली। नारला के एक मंदिर में हुई इस शादी में ट्रांसजेंडर समुदाय के सदस्यों समेत सीमित मेहमानों की मौजूदगी थी।

पत्नी के होते हुए दूसरी शादी कितनी वैध?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामले को लेकर उड़ीसा हाई कोर्ट के सीनियर वकील श्रीनिवास मोहंती ने बताया कि हिंदू परिवार में दूसरी शादी चाहे वह महिला हो या ट्रांसजेंडर भारतीय कानून के अनुसार स्वीकार्य नहीं है। मोहंती ने कहा, “यदि दूसरी शादी होती है, तो यह अमान्य है और भारतीय कानून के अनुसार दंडात्मक कार्रवाई के योग्य है।”

अभी पढ़ें AAP का आरोप- अब पंजाब में ‘ऑपरेशन लोटस’ चला रही है BJP, MLAs को 25-25 करोड़ का दिया ऑफर

इस बीच, कालाहांडी इलाके में ट्रांसजेंडर एसोसिएशन के अध्यक्ष कामिनी ने कहा कि मैंने दोनों की शादी के आयोजन का जिम्मा उठाया था। शादी के बाद हमलोगों ने पुलिस को भी इसकी जानकारी दी है। वहीं, नरला थाने के प्रभारी निरीक्षक ने मीडिया को बताया, ”अगर किसी पीड़ित पक्ष की ओर से ऐसी किसी घटना (ट्रांसजेंडर विवाह) पर शिकायत दर्ज कराई जाती है, तो ही हम कानून के अनुसार आगे बढ़ेंगे।’

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -