---विज्ञापन---

Loved Once को गुडबॉय कहना आसान नहीं, शादी से पहले का इमोशनल वीडियो वायरल

Brother-Sister Viral Video : भाई-बहन का रिश्ता सबसे अनूठा होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें हल्दी के समय भाई ने बहन के सामने रोने लगा, जिसे देख कर सोशल मीडिया यूजर्स भी इमोशनल हो गए।

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: Mar 20, 2024 14:24
Share :
Viral Video Brother and Sister

Brother-Sister Viral Video : भाई बहन का रिश्ता सबसे अनूठा होता है। इसमें मस्ती भी होती है, मजाक भी होता है, इमोशन भी होता है और लड़ाई झगड़े भी होते हैं लेकिन एक दिन ऐसा भी आता है जब बहन को विदा होकर ससुराल भी जाना होता है। ये वो मौका होता है जब पूरा परिवार भावुक हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की की हल्दी रस्म हो रही है। एक-एक कर लोग उसे हल्दी लगा रहे हैं, तभी लड़की का भाई आता है और अपनी बहन को हल्दी लगाता है। वह अपनी जेब से निकालकर कुछ रुपए भी शगुन के तौर पर देता है। हालांकि इसके बाद भाई ने जो किया, उसने सबको इमोशनल कर दिया।

जब रो पड़े भाई -बहन 

बहन को शगुन के पैसे देने के बाद भाई ने उसके पैरों में सिर रख दिया और रोने लगा। भाई को रोता देख बहन भी रो पड़ी। एक महिला आई और लड़के को उठाकर ले गई। भाई-बहन के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी भावुक हो गए और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखिए वीडियो


एक ने लिखा कि ये इमोशनल कर देने वाला वीडियो है, जब दिल बच्चा होता है तो बड़ा मासूम होता है। एक ने लिखा कि सभी भाई इस दर्द को महसूस कर सकते हैं। एक अन्य ने लिखा कि दुनिया का सबसे अच्छा रिश्ता होता है ये, बहन है तो समझो कि आप किस्मत वाले हो।

यह भी पढ़ें : ये कैसी गुंडागर्दी! कार समेत बुजुर्ग को भी उठा ले गए नोएडा अथॉरिटी के लोग, वीडियो वायरल

एक अन्य ने लिखा कि ये ऐसा वक्त होता है जब पत्थर दिल भी पसीज जाते हैं और रो पड़ते हैं। एक ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसा हो जो ऐसे समय में अपनी भावनाओं को रोक पाता हो। एक अन्य ने लिखा कि भाई-बहन का रिश्ता होता ही ऐसा है और अगर भाई छोटा हो तो उसकी भावनाओं को समझना बेहद मुश्किल होता है।

 

First published on: Mar 20, 2024 02:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें