Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

‘मेरे पापा को आज कुछ हुआ तो…’, लालू यादव ED के सामने हुए पेश तो भड़कीं बेटी रोहिणी

Lalu Prasad Yadav ED :लालू प्रसाद यादव ED के सामने पेश हुए तो बेटी रोहिणी आचार्य और मीसा भारती ने सरकार पर तीखा हमला बोला है। रोहिणी आचार्य ने कहा कि मेरे पापा को खरोच आई तो मेरे से बुरा कोई नहीं होगा।

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: Jan 29, 2024 14:04
Share :
lalu Prasad yadav Rohini Acharya
लालू प्रसाद यादव और रोहिणी आचार्य

Lalu Prasad Yadav ED :बिहार की सत्ता से बेदखल होने के बाद लालू प्रसाद यादव 29 जनवरी को ED के सामने पेश हुए हैं। लालू प्रसाद यादव के ED के सामने पेश होने को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। RJD के कार्यकर्ता ED कार्यालय के सामने पहुंचकर नारेबाजी करने लगे। वहीं लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने X पर ED और सरकार पर तीखा हमला बोला है।

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने खराब तबियत का हवाला देते हुए ED और सरकार पर परेशान करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, रोहिणी का कहना है कि पापा अकेले चल नहीं पाते, इसके बावजूद उनके साथ किसी सहायक को अंदर नहीं जाने दिया। उन्होंने ने X पर लिखा कि अगर मेरे पापा को कुछ हुआ तो मेरे पापा को आज कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार गिरगिट के साथ साथ CBI , ED और इनके मालिक होंगे।

रोहिणी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा,  “सब को पता है पापा की हालत ,बिना सहारे चल नहीं सकते फिर भी बिना सहायक के गेट के अंदर घुसा लिया..निवेदन करने के बाद भी नहीं जाने दिया मीसा दी या उनके एक सहायक को। अगर मेरे पापा को खरोच आई तो मेरे से बुरा कोई नहीं होगा mark my words ”

वहीं लालू यादव के साथ ED ऑफिस पहुंची मीसा भारती ने कहा कि ‘इसमें कोई नई बात नहीं है…देश में जो भी विपक्ष में है और भाजपा साथ नहीं आ रहा, उन्हें समन भेज दिया जाता है। जब भी हमें बुलाया जाता है, परिवार के सभी सदस्य सामने जाकर सवालों का जवाब देते हैं। ‘

यह भी पढ़ें : Heart Attack Video Viral: होटल में खाना खाने पहुंचे शख्स को आया हार्ट अटैक, बैठे-बैठै निकल गई जान

सोशल मीडिया पर अन्य लोगों की टिप्पणियां
एक ने लिखा कि जब वह बैडमिंटन खेलते हैं, मटन बनाना सिखाते हैं तो उन्हें तकलीफ नहीं होती, ED के सामने पेश में होने में ही सारी तकलीफ एक साथ दिखाई देती है? एक अन्य ने लिखा कि जिसको जिसको प्रशासन द्वारा परेशान किया जाता है, सबको दिक्कत होती है। ये बात आपको तब भी सोचनी चाहिए थी जब एक यूट्यूबर के पूरे परिवार को आपके भाई ने टॉर्चर किया था। एक ने लिखा कि BJP को पता है कि चुनाव में कड़ी टक्कर मिल रही है, उसके पास ED और CBI का इस्तेमाल करने के अलावा और कौन सा रास्ता बचा है?

First published on: Jan 29, 2024 02:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें