Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Uttarakhand Mass Murder: पुजारी ने अपने ही परिवार के 5 सदस्यों को मौत के घाट उतारा; मां, पत्नी और बेटियों का गला रेता

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी सुबह उठा। इसके बाद उसने पूजा की। फिर एक-एक कर मां, पत्नी और तीनों बेटियों की गला रेतकर हत्या कर दी।

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के डोईवाला इलाके में एक युवक ने अपनी मां और पत्नी समेत परिवार को पांच सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी। मृतकों में आरोपी की मां, पत्नी और तीन बेटियां शामिल हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेज दिया गया है।

अभी पढ़ें दिल्ली जा रहे मंत्री जी ने सैफई में देखी ओवरलोडिंग तो अधिकारी को कर गए निलंबित, देखें Video

वारदात के बाद डोईवाला में दहशत का माहौल

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपनी मां, पत्नी और तीन बेटियों की गला रेत कर हत्या की है। मृतकों की पहचान आरोपी की मां बीतन देवी (75 साल), पत्नी नीतू देवी (36 साल), बेटियां अपर्णा (13 साल), स्वर्णा उर्फ ​​गुल्लो (11 साल) और अन्नपूर्णा (9 साल) के रूप में हुई है।

उधर, घटना की सूचना के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। सामूहिक हत्याकांड की सूचना के बाद डीआईजी गढ़वाल कर्ण सिंह, एसएसपी दलीप सिंह कुंवर और एसपी देहात कमलेश उपाध्याय मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए।

प्रारंभिक जांच पड़ताल में सामने आया है कि आरोपी सुबह उठा। इसके बाद उसने पूजा की। फिर एक-एक कर मां, पत्नी और तीनों बेटियों की गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी की एक और बेटी है जो इन दिनों अपनी मौसी के घर गई है।

मां मानसिक रूप से अस्वस्थ, एक बेटी थी दिव्यांग

आरोपी की पहचान 47 साल के महेश कुमार के रूम में हुई है। वह पेशे से पुजारी है। महेश कुमार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का रहने वाला है। फिलहाल, वो पत्नी, मां और बेटियों के साथ डोईवाला के रानीपोखरी में रहता था।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी की मां 75 साल की बीतन देवी मानसिक रूप से अस्वस्थ थी जबकि एक बेटी दिव्यांग थी। बताया जा रहा है कि महेश का एक भाई ऋषिकेश में रहता है। वारदात की सूचना के बाद वह रानीपोखरी पहुंच गया है। पुलिस उससे जानकारी ले रही है।

अभी पढ़ें MP: छत्तीसगढ़ में पिकनिक मनाने गए 7 लोग वाटरफॉल में डूबे, 6 की मौत

इसलिए पत्नी, मां समेत बेटियों को मार डाला

एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में जानकारी मिली है कि आरोपी पुजारी था, लेकिन पूजा-पाठ करने से घर का खर्च नहीं चल पाता था। महेश अपने बड़े भाई उमेश से हर महीने खर्च के लिए रुपये लेता था। इसी बात को लेकर महेश और उनकी पत्नी के बीच विवाद होता था। एसएसपी ने बताया कि सोमवार सुबह भी विवाद हुआ था। दोनों के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद आरोपी महेश ने पत्नी, मां और तीनों बेटियों की हत्या कर दी।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -