Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Moradabad News: किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, फिर कपड़े उतार कर सड़क पर छोड़ा, Video Viral

पास के एक गांव से मेला देख कर लौट रही किशोरी को पांच युवकों ने पहले अगवा किया। उसके साथ गैंगरेप किया फिर उसे निर्वस्त्र करके सड़क पर छोड़ दिया। अब वीडियो वायरल हुआ है।

Moradabad News:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले से समाज को शर्मसार करने वाला एक वीडियो (Video) सामने आया है। आरोप है कि पांच युवकों ने एक किशोरी के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) किया, उसके बाद उसे निर्वस्त्र (Nude) करके सड़क पर छोड़ दिया। मामला 20 दिन पुराना है, लेकिन इसका एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो के सामने आते ही पुलिस के होश उड़ गए, क्योंकि मुरादाबाद पुलिस (Moradabad police) ने पहले मामले को बहुत ही हल्के में लिया।

पास के गांव में मेला देखने के लिए गई थी किशोरी

जानकारी के मुताबिक घटना मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक सितंबर की है। आरोप है कि पास के एक गांव से मेला देखकर घर लौट रही एक किशोरी को बाइक सवार पांच युवकों ने अगवा कर किया। आरोपी उसे उठा कर सैदपुर खादर के जंगलों में ले गए। वहां आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। किशोरी चीखती रही, लेकिन दरिंदे नहीं माने। वहीं पास में एक किसान अपने खेतों में पानी लगा रहा था। उसने जब किशोरी के चीखने की आवाज सुनी तो वह शोर मचाते हुए दौड़ा।

अभी पढ़ें – पुलिसवाले ने 10 साल की बच्ची से की छेड़छाड़, चाइल्डलाइन की शिकायत पर हुआ बड़ा एक्शन

किशोरी के कपड़े लेकर भाग गए आरोपी  

आरोप है कि इसके बाद आरोपी मौके से भागने लगे। किशोरी के कपड़े भी अपने साथ ले गए। वहीं किशोरी को सड़क पर निर्वस्त्र छोड़ दिया और फरार हो गए। तन पर बिना कपड़ों के ही किशोरी सड़क पर चलते हुए अपने घर पहुंची। इसी दौरान वहां एक स्थान पर लगी सीसीटीवी कैमरे में वह कैद हो गई। घर पहुंचने पर उसकी बहन के होश उड़ गए। जानकारी के मुताबिक किशोरी के माता-पिता मानसिक दिव्यांग हैं, इसलिए बड़ी बहन ने अपने फूफा को फोन किया और घटना बताई। फूफा ने पुलिस को मामला बताया तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। फूफा को भगा दिया।

अभी पढ़ें –  चरित्र संदेह के चलते हैवानियत पर उतरा पति, पत्नी के गुप्तांग पर किया गर्म चाकू से वार

सात दिन बाद एसएसपी के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

सात दिन बाद पीड़ित किशोरी और परिवार वालों ने एसएसपी मुरादाबाद से मामले की शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। वहीं पुलिस की लापरवाही का नतीजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मामले में सिर्फ एक ही आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। जबकि चार आरोपी अभी भी फरार हैं। मंगलवार को गैंगरेप के बाद सड़क पर निर्वस्त्र जाती इसी किशोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि किशोरी का वीडिया वायरल होने की जानकारी मिली है।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -