Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ghaziabad News: करोड़पति बनाने का सपना दिखाकर तांत्रिक ने किया दुष्कर्म, ₹ 25 लाख भी ठगे

2021 में तांत्रिक उसे वाराणसी ले गया था। जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी पीड़ित महिला को वाराणसी में ही छोड़कर उत्तराखंड भाग गया।

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में दो सनसनीखेज मामले सामने आए हैं। यहां के एक तांत्रिक (Occultist) ने 2000 रुपये के नोटों से सूटकेस भरने (70 करोड़ रुपये) के नाम पर महिला के साथ ठगी और दुष्कर्म कर डाला। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक का गिरफ्तार कर लिया है। महिला का आरोप है कि उसने तांत्रिक की बातों में आकर अपने गहने, जेवर और उसके पास बचत के सारे पैसे दाव पर लगा दिए। वहीं इसी तरह की शिकायत गाजियाबाद के एक थाना क्षेत्र में रहने वाली अन्य महिला ने भी की है। पुलिस ने इसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

अभी पढ़ें MP News: PFI के सदस्यों पर ATS की बड़ी कार्रवाई, 20 से अधिक गिरफ्तार, गृहमंत्री ने कही ये बात

2018 में हुई थी मुलाकात, दिया झांसा

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में रहने वाली एक महिला ने गजियाबाद के मसूरी थाने में तहरीर दी। तहरीर में महिला ने कहा कि वर्ष 2018 में मसूरी थाना क्षेत्र के एक प्रॉपर्टी डीलर आरिफ के जरिए अब्दुर करीम नाम के एक व्यक्ति से मुलाकात हुई थी। अब्दुर ने खुद को तंत्र क्रियाओं में माहिर बताया। कहा कि वह एक खाली सूटकेस में 70 करोड़ रुपये भर देगा। तांत्रिक ने इन्हीं बातों में महिला को फंसा लिया।

धीरे-धीरे करके लिए 25 लाख रुपये, वाराणसी में किया दुष्कर्म

आरोप है कि अब्दुर ने महिला से पहले 50 हजार रुपये लिए। इसके बाद धीरे-धीरे करके 25 लाख रुपये ठग लिए। महिला ने बताया कि वर्ष 2021 में अब्दुर तंत्र क्रियाएं करने के बहाने उसे वाराणसी ले गया था। जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी पीड़ित महिला को वाराणसी में ही छोड़कर उत्तराखंड भाग गया। महिला ने बताया कि वह जैस-तैसे वापस अपने घर पहुंची। कई साल बीत जाने के बाद भी जब कुछ नहीं हुआ तो महिला ने अपने पैसे मांगे।

अभी पढ़ें Auraiya News: 10वीं के छात्र की पिटाई के बाद मौत पर मायावती ने सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहीं ये बातें

पैसे मांगने पर महिला को दी धमकी

महिला का आरोप है कि इसके बाद आरोपी उसे धमकियां देने लगा। महिला ने बताया कि आरोपी ने तंत्र क्रियाओं के नाम पर चार पक्षियों की हत्या भी कर दी। वहीं पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की। थाना मसूरी प्रभारी रवींद्र चंद्र पंत ने बताया कि शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी (420) और 376 (दुष्कर्म) धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी अब्दुर करीम को गिरफ्तार कर लिया है।

आत्माओं के भगाने के नाम कर किया दुष्कर्म

वहीं गाजियाबाद में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। यहां मोदी नगर इलाके में रहने वाली 28 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया कि 55 वर्षीय तांत्रिक ने बुरी आत्माओं से मुक्ति दिलाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान गफ्फार के रूप में हुई है। गफ्फार भी खुद को तांत्रिक बताता है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -