Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: मुरादाबाद की यूनिवर्सिटी में छात्र को आया इतना गुस्सा, छात्रा को 5 सेकेंड में जड़े 5 थप्पड़

Viral Video: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय कैंपस में एक छात्र ने अपने साथ बैठी छात्रा पर अचानक थप्पड़ों की बारिश कर दी। लड़की कुछ समझ पाती उससे पहले लड़ने ने महज पांच सेकंड में पांच थप्पड़ जड़ दिए। वहीं घटना का वीडियो सोशल […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Apr 12, 2023 12:13
Share :
Viral Video, Moradabad News, Viral News, Tirthankar Mahaveer University, UP News

Viral Video: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय कैंपस में एक छात्र ने अपने साथ बैठी छात्रा पर अचानक थप्पड़ों की बारिश कर दी। लड़की कुछ समझ पाती उससे पहले लड़ने ने महज पांच सेकंड में पांच थप्पड़ जड़ दिए। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवि प्रशासन ने दोनों को निलंबित कर दिया है।

बात करते-करते छात्रा पर बरस पड़ा छात्र

जानकारी के मुताबिक घटना पांच अप्रैल की बताई जा रही है। मुरादाबाद में तीर्थंकर महावीर विवि के परिसर में एक छात्र और छात्रा बैठे हुए थे। दोनों आपस में बात कर रहे थे कि अचानक छात्र को किसी बात पर गुस्सा आ गया। गुस्सा भी इतना था कि उसने छात्रा को पीटना शुरू कर दिया। लड़की ने बचने की कोशिश भी की, लेकिन जब तक छात्र ने थप्पड़ बरसा दिए। बताया गया है कि दोनों नर्सिंग के छात्रा हैं।

और पढ़िए – UP News: मुरादाबाद के मॉल में महिला के साथ चेंजिंग रूम में दुष्कर्म, तीन लोगों पर केस

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

घटना के दौरान पास में बैठे किसी छात्र ने अपने मोबाइल फोन से यह नजारा कैमरे में कैद कर ली। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उधर वीडियो के वायरल होने पर विवि प्रशासन ने भी सख्ती दिखाई है। विवि प्रबंधन ने छात्र और छात्रा को निलंबित कर दिया है।

और पढ़िए – UP News: मुरादाबाद में छेड़छाड़ से आहत 12वीं की छात्रा ने दी जान, सुसाइड नोट में पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

आसपास बैठे छात्र भी रह गए भौंचक्के

सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आसपास अन्य छात्र और छात्राएं भी बैठे हैं। अचानक हुई इस घटना के बाद वे भी भौंचक्के रह गए। एक छात्र ने आरोपी छात्र को काबू करने की भी कोशिश की, लेकिन छात्र आगबबूला था। घटना के विवि के मीडिया प्रभारी डॉ. एमपी सिंह ने कहा कि घटना का विवि ने संज्ञान लिया है। दोनों छात्र-छात्रा को सभी शैक्षणिक गतिविधियों से निलंबित करके जांच के आदेश दिए गए हैं।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 11, 2023 07:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें