Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

UP Crime News: ससुराल पहुंचे दामाद ने पत्नी और गर्भवती सास के साथ किया ऐसा काम, जानकर कांप जाएगी रूह

एसपी सिटी ने मीडिया को बताया कि शनिवार सुबह करीब पांच बजे पुलिस को वारदात की जानकारी मिली थी। सूचना पर थाना पुलिस समेत अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां अपनी पत्नी को लाने के लिए ससुराल पहुंचे एक दामाद ने खौफनाख वारदात को अंजाम दे डाला। आरोपी दामाद ने अपनी पत्नी और गर्भवती सास को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। वारदात में सास की मौत हो गई है, जबकि पत्नी जिंदगी मौत के बीच लड़ र ही है। पुलिस ने आरोपी दामाद के गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी को ले जाने के लिए ससुराल गया था

जानकारी के मुताबिक घटना सहारनपुर जिले के थाना जनकपुरी क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके की कृष्णाधाम कॉलोनी की है। यहां नितिन अपनी पत्नी ऋतिका को लाने के लिए ससुराल पहुंचा था। ससुराल में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। सास ने बेटी को भेजने से इनकार कर दिया। इसके बाद नितिन ने अपनी गर्भवती सास पायल और पत्नी ऋतिका पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

घर से निकली आग की लपटों को देख सहमे लोग

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं घर में से निकलीं आग की लपटों को देखकर आसपास रहने वाले लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि सास पायल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी रीतिका (18 वर्ष) भी करीब 80 प्रतिशत जल चुकी है। उसका गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि ऋतिका को जल्द ही हायर सेंटर के लिए भेजा जाएगा।

दोनों का हुआ था प्रेम विवाद, अब गया जेल

सहारनपुर के एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने मीडिया को बताया कि शनिवार सुबह करीब पांच बजे पुलिस को वारदात की जानकारी मिली थी। सूचना पर थाना पुलिस समेत अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। गर्भवती पायल और ऋतिका गंभीर रूप से झुलसी हुई थीं। वहीं पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी नितिन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वह शामली का रहने वाला है। तीन साल पहले दोनों का प्रेम विवाह हुआ था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -