Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर BMW और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, 4 की मौत

Accident on Purvanchal Expressway: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा हुआ है। सुल्तानपुर के पास BMW और कंटेनर की भीषण टक्कर में कार सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे पर जाम लग गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है। कार टक्कर के बाद पूरी तरह से पिचक गई है।

अभी पढ़ें जयपुर में छात्रा के अपहरण मामले में बड़ा खुलासा, दांत तोड़ने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार  

जानकारी के मुताबिक मृतक उत्तराखंड के रहने वाले थे। हादसा हलियापुर थाना क्षेत्र में हुआ है। कार सुलतानपुर की ओर से जा रही थी और लखनऊ की ओर से उसी रोड पर आ रहे कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन और चारों लोग दूर जा गिरे। एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग हो गया है व कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

कार पर UK 01 सी 0009 नंबर अंकित है, जो उत्तराखंड का बताया जा रहा है। पुलिस कार के नम्बर के जरिए मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। दुर्घटना के बाद कंटेनर से तीन लोग कूदकर हलियापुर की ओर पैदल ही भागते देखे गए। दुर्घटना के वक्त मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना स्थल की जांच करने पहुंचे अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। जानकारी के बाद हलियापुर थाने की पुलिस ने क्षेत्र में भागने वाले लोगों की खोजबीन शुरू कर दी है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -