Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

पार्क में मंगेतर संग बैठी युवती से पुलिसकर्मियों ने की गलत हरकत, धमकी देकर यूपीआई करवाए हजार रुपये

Ghaziabads policemen molested girl: गाजियाबाद पुलिस फिर से सवालों के घेरे में है। पुलिस के खिलाफ एक लड़की ने गंभीर आरोप लगाकर शिकायत दी है। युवती साईं उपवन में अपने मंगेतर के साथ घूमने आई थी। वह पार्क में बैठी थी कि उक्त पुलिसकर्मियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। उसे गलत तरीके से टच किया […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Oct 1, 2023 13:46
Share :
Ghaziabad News, Ghaziabad Crime News

Ghaziabads policemen molested girl: गाजियाबाद पुलिस फिर से सवालों के घेरे में है। पुलिस के खिलाफ एक लड़की ने गंभीर आरोप लगाकर शिकायत दी है। युवती साईं उपवन में अपने मंगेतर के साथ घूमने आई थी। वह पार्क में बैठी थी कि उक्त पुलिसकर्मियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। उसे गलत तरीके से टच किया गया, जिसके बाद उसको धमकी दी गई। पुलिसकर्मियों के खिलाफ हजार रुपये लेने के आरोप भी युवती ने लगाए हैं। युवती की ओर से बताया गया है कि 16 सितंबर को वह साईं उपवन आई थी।

उसके साथ मंगेतर भी था, जो बुलंदशहर में रहता है। दोनों लोग साईं भवन में बैठे थे। तभी एक पीआरवी की बाइक आकर रुकी, पुलिसकर्मी नीचे उतरे। उन्होंने आते ही मंगेतर को थप्पड़ मारा और जेल भेजने की धमकी देकर 10 हजार रुपये की मांग की। फिर उसे गलत तरीके से छुआ। पुलिसकर्मियों ने युवती के ऊपर जबरदस्ती संबंध बनाने का दबाव देने का भी आरोप लगाया। इसके बाद एक हजार रुपये यूपीआई करवाया। बाद में दोनों को छोड़ा।

यह भी पढ़ें-हैदराबाद में लाहौर और कराची जैसा माहौल…मोहम्मद रिजवान ने भारत में स्वागत पर कही बड़ी बात

पीड़िता की शिकायत पर घंटाघर कोतवाली में तैनात कर्मियों समेत 3 लोगों के खिलाफ जांच शुरू की गई है। एक कर्मी को सस्पेंड किया गया है। उसके साथ में एक होमगार्ड का जवान गया था। जिसके खिलाफ कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया है। दोनों पुलिसवालों ने किसी अन्य व्यक्ति के अकाउंट में पैसा यूपीआई करवाया था। आरोपी की तलाश जारी है। पीड़िता का आरोप है कि उसको 3 घंटे तक परेशान किया गया। इसके बाद भी आरोपी परेशान कर रहे थे। जिसके कारण उसने शिकायत दर्ज करवाई है।

नहीं फंसना चाहते, तो 6 लाख लगेंगे

आरोपियों ने अश्लील हरकत करने के बाद उस पर संबंध बनाने का दबाव भी डाला। उसके जाने के बाद भी आरोपी नहीं माने। वे लगातार उसको फोन करते रहे। कोतवाली एसीपी निमिष पाटिल ने कहा कि होमगार्ड राकेश कुमार, सिपाही दिगंबर और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पीड़िता बिसरख की रहने वाली है। तीनों लोग लगातार उनको परेशान कर रहे हैं। राकेश कुमार ने उसके साथ गलत हरकत की है। वह संबंध बनाने का दबाव दे रहा है। वहीं, ये लोग कह रहे हैं कि अगर फंसना नहीं चाहते, तो 5 से 6 लाख रुपये लगेंगे। जब उसे गलत तरीके से छुआ, तो दोनों पुलिसकर्मियों के पैर भी उन्होंने पकड़े। वे लोग डर गए थे, लेकिन पुलिसवाले नहीं माने।

तीन घंटे तक करते रहे परेशान

तीन घंटे बाद हजार रुपये लेकर छोड़ा। उन दोनों का नाम, पता और नंबर भी लिया। किसी को कुछ बताने पर जेल भिजवाने की धमकी भी दी। 19 सितंबर को राकेश ने फिर फोन कर धमकी दी। जिसके बाद डीसीपी निपुण अग्रवाल को कंप्लेन दी थी। जिसकी जानकारी जैसे ही राकेश और दिगंबर को लगी, वे लोग घर आकर हजार रुपये लौटा गए। दोनों पुलिसवालों को सस्पेंड करने की बात एसीपी की ओर से कही गई है। तीसरे आरोपी की पहचान भी जल्द कर ली जाएगी।

First published on: Oct 01, 2023 01:46 PM
संबंधित खबरें